आइसीडी कंटेनर में चोरी का राजफाश, कबाड़ी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात बंथला नहर के पास से एक कबाड़ी को गिरफ्तार कर आईसीडी कंटेनर डिपो में एक माह पूर्व हुई चोरी का राजफाश किया है। पुलिस के मुताबिक कबाड़ी लंबे समय से आईसीडी कंटेनर डिपो से माल चोरी करता आ रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार कबाड़ी को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Oct 2018 08:14 PM (IST) Updated:Sun, 21 Oct 2018 08:14 PM (IST)
आइसीडी कंटेनर में चोरी का राजफाश, कबाड़ी गिरफ्तार
आइसीडी कंटेनर में चोरी का राजफाश, कबाड़ी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, लोनी : कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात बंथला नहर के पास से एक कबाड़ी को गिरफ्तार कर इनलैंड कंटेनर डिपो, लोनी में एक माह पूर्व हुई चोरी का राजफाश किया है। पुलिस के मुताबिक कबाड़ी लंबे समय से आइसीडी से माल चोरी करता आ रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार कबाड़ी को जेल भेज दिया है।

कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम शनिवार रात करीब 10:30 बजे लोनी बंथला नहर के पास वाहनों की चे¨कग कर रही थी। मुखबिर ने पुलिस टीम को सूचना देकर आईसीडी में 26 सितंबर को रेडियेटर और कबाड़ चोरी करने वाले कबाड़ी की जानकारी दी। उसने बताया कि कबाड़ी नहर किनारे पार्किंग के पास झाड़ियों में बैठकर रेडियेटरों को तोड़ रहा है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम भूरा कबाड़ी निवासी मुस्तफाबाद कालोनी लोनी बताया। उसके कब्जे से दो रेडियेटर और करीब 200 ग्राम एल्युमिनियम बरामद हुई। पूछताछ में उसने लंबे समय से चोरी करना कबूल किया। पुलिस ने गिरफ्तार कबाड़ी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी