स्वर्ण विजेता अर¨पदर का जोरदार स्वागत

एशियन गेम्स की ट्रिपल जंप स्पर्धा में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट अर¨पदर ¨सह का सोनीपत पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। भठगांव के ग्रामीणों ने अर¨पदर का उत्साह के साथ स्वागत करते हुए उन्हें भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Sep 2018 05:20 PM (IST) Updated:Sat, 01 Sep 2018 05:20 PM (IST)
स्वर्ण विजेता अर¨पदर  का जोरदार स्वागत
स्वर्ण विजेता अर¨पदर का जोरदार स्वागत

जागरण संवाददाता, सोनीपत : एशियन गेम्स की ट्रिपल जंप स्पर्धा में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट अर¨पदर ¨सह का सोनीपत पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। भठगांव के ग्रामीणों ने अर¨पदर का उत्साह के साथ स्वागत करते हुए उन्हें भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं अर¨पदर के दोस्तों से लेकर चौहान जोशी स्थित साई सेंटर के प्रशिक्षक और उनके साथी खिलाड़ियों ने स्वर्ण जीतने पर शनिवार को एक बार फिर से जश्न मनाया।

स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी के भव्य स्वागत के लिए उनके गांव भठगांव से लेकर शहर और साई सेंटर के दोस्त शुक्रवार की देर शाम इंडोनेशिया से दिल्ली एयरपोर्ट उतरे अर¨पदर को लेने पहुंचे। शनिवार को भी शहर से लेकर गांव तक लोगों ने उनका खुलकर स्वागत किया। उन्हें साउथ प्वाइंट स्कूल की ओर से निमंत्रण दिया गया। जिसके बाद वह स्कूल पहुंचे और उन्होंने विद्यार्थियों को लक्ष्य बनाकर मेहनत करने का संदेश दिया। स्कूल पहुंचने पर अर¨पदर ¨सह का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया। स्वर्ण विजेता खिलाड़ी की एक झलक पाने के लिए विद्यार्थी बेताब नजर आए। इस दौरान अर¨पदर ने विद्यार्थियों के बीच बैठकर उन्हें खेल में सफलता का मंत्र भी दिया। कार्यकारी चेयरमैन दिलबाग ¨सह खत्री, वाइस चेयरपर्सन सुनीरा ¨सह, सीईओ भावना कालरा और कार्यकारी निदेशिका डॉ. ममता सचदेवा ने बच्चों को विजेता खिलाड़ी से बातें साझा करके सीखने की बात कही।

chat bot
आपका साथी