सीसीटीवी से मिली लीड से हत्यारों तक पहुंची पुलिस

सीसीटीवी से मिली लीड ने पुलिस को मात्र 15 घंटों में ही हत्यारों तक पहुंचा दिया। गोहाना में दोनों पुलिसकर्मियों की रात में तीन बजे के करीब हत्या की गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 10:58 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 06:15 AM (IST)
सीसीटीवी से मिली लीड से हत्यारों तक पहुंची पुलिस
सीसीटीवी से मिली लीड से हत्यारों तक पहुंची पुलिस

डीपी आर्य, सोनीपत

सीसीटीवी से मिली लीड ने पुलिस को मात्र 15 घंटों में ही हत्यारों तक पहुंचा दिया। गोहाना में दोनों पुलिसकर्मियों की रात में तीन बजे के करीब हत्या की गई थी। पुलिस ने गोहाना-बुटाना रोड पर लगे एक सीसीटीवी की रात तीन बजे के बाद की फुटेज देखी तो घटनास्थल की ओर से जींद की ओर जाती एक गाड़ी दिखाई दी। घटनास्थल पर मिले टायरों के निशान भी गाड़ी के टायरों से मिलान खा रहे थे।

पुलिस के अनुसार इस मार्ग पर ज्यादा वाहनों का आवागमन नहीं होता है। ऐसे में घटना के बाद यहां से होकर निकलने वाले वाहन को तलाशना आसान था। पुलिस ने घटनास्थल से गोहाना और जींद की ओर जाने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक की। गोहाना-बुटाना रोड पर लगे सीसीटीवी में रात में तीन बजे के बाद एक गाड़ी जींद की ओर जाती दिखाई दी। उसके नंबर को ट्रेस कर लिया गया। उस नंबर के आधार पर पुलिस ने गाड़ी के मालिक का पता खोज निकाला। इसके बाद पुलिस टीम जींद में गाड़ी मालिक के घर तक पहुंच गई।

इस्तकबाल को चुनौती देने वालों तक 15 घंटे में ही पहुंची खाकी

दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर खाकी के इस्तकबाल को चुनौती देने वाले बदमाशों से पुलिस ने 15 घंटे में ही बदला ले लिया। इस चुनौती को स्वीकार कर तेज-तर्रार अफसरों को धरपकड़ अभियान में लगाया गया था। पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी सिटी डॉ. रवींद्र कुमार और एएसपी उदय सिंह मीणा को मौके पर कैंप करने के लिए कहा गया था। पुलिस अधीक्षक हर घंटे की प्रगति रिपोर्ट ले रहे थे। पुलिस के पांच तेज-तर्रार अफसरों को इसमें लगाया गया था। सोनीपत के साथ ही रोहतक एसटीएफ को हत्यारों की धरपकड़ के लिए लगाया गया था। वहीं जींद जिले की एसटीएफ अपने क्षेत्र में ही हत्यारों की तलाश में लगी थी।

chat bot
आपका साथी