Sonipat News: ईको की टक्कर से सैर करने गए व्यक्ति की मौत

वजीरपुरा में रहने वाले व्यक्ति को ईको ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। वह सैर करने के लिए बरोदा रोड पर गया था। शहर थाना गोहाना की पुलिस ने बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 02 Oct 2022 04:17 PM (IST) Updated:Sun, 02 Oct 2022 04:17 PM (IST)
Sonipat News: ईको की टक्कर से सैर करने गए व्यक्ति की मौत
ईको की टक्कर से सैर करने गए व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, गोहाना : वजीरपुरा मोड़ के निकट रहने वाले व्यक्ति को ईको ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। वह सैर करने के लिए बरोदा रोड पर गया था। शहर थाना गोहाना की पुलिस ने बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें- Swachh Survekshan 2022 में सोनीपत की लंबी छलांग, 106 अंकों के सुधार के साथ देशभर में मिला 139वां रैंक

वजीरपुरा मोड़ निकट रहने वाले श्रीकृष्ण ने पुलिस को बताया कि शनिवार को वह और उसका भाई जगदीश बरोदा रोड की तरफ सैर करने गए थे। जब वे पेट्रोल पंप के निकट पहुंचे तो गोहाना की तरफ से तेज रफ्तार में आई ईको ने पीछे से जगदीश को टक्कर मार दी जबकि वह बाल-बाल बच गया।

घटना के बाद श्रीकृष्ण अपने भाई को नागरिक अस्पताल लेकर गया, जहां से उसे बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां चिकित्सक ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया। श्रीकृष्ण की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके ईको और उसके चालक की तलाश शुरू कर दी है।

शराब कम पिलाने पर दोस्त ने साथियों संग मिलकर किया हमला

कम शराब पिलाने पर एक युवक ने अपने साथी पर राड व डंडों से हमला कर दिया। उसने अपने अन्य साथियों को बुलाकर वारदात को अंजाम दिया। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको राहगीरों ने अस्पताल में पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Sonipat: देश-विदेशों में 500 से ज्यादा साइबर ठगी, तीन नाइजीरियन समेत चार गिरफ्तार; मुख्य आरोपित अभी भी फरार

ठेके के बाहर शराब का किया सेवन

पुरखास के रहने वाले आशीष ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि वह एक जरूरी काम से रात में करीब 10 बजे को सोनीपत आ रहे थे। रास्ते में उनको बड़वासनी नहर पर पुल के पास मेरा दोस्त चंटी मिल गया। वह भी सोनीपत आने के लिए बाइक पर साथ में बैठ गया। उन दोनों ने गोहाना बाईपास पर एक शराब ठेके के बाहर बैठकर शराब का सेवन किया।

chat bot
आपका साथी