सोनीपत में चलती कार में लगी आग, डेयरी संचालक की जलकर मौत

सुबह करीब आठ बजे लोगों ने जली हुई कार में ड्राइविंग सीट पर कंकाल पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर राकेश के स्वजनों से संपर्क किया। उन्होंने पहने आभूषणों के आधार पर कंकाल की पहचान राकेश कुमार के रूप में की है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sun, 26 Dec 2021 11:01 AM (IST) Updated:Sun, 26 Dec 2021 11:01 AM (IST)
सोनीपत में चलती कार में लगी आग, डेयरी संचालक की जलकर मौत
मेहंदीपुर गांव का रहने वाला राकेश कुमार सामाजिक कार्यकर्ता था।

सोनीपत [डीपी आर्य]। बीती रात डेयरी संचालक की कार में आग लगने से जिंदा जलकर दर्दनांक मौत हो गई। मेहंदीपुर का रहने वाला राकेश मुरथल में एक शादी समारोह में शामिल होकर कार से वापस लौट रहा था।उसकी कार में सीनजी लगी हुई थी। सुबह करीब आठ बजे लोगों ने जली हुई कार में ड्राइविंग सीट पर कंकाल पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर राकेश के स्वजनों से संपर्क किया। उन्होंने पहने आभूषणों के आधार पर कंकाल की पहचान राकेश कुमार के रूप में कर ली है।

मेहंदीपुर गांव का रहने वाला राकेश कुमार सामाजिक कार्यकर्ता था। वह गांव में ही दूध की डेयरी चलाता था। वह शनिवार रात को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुरथल गया था। वहां से रात में करीब एक बजे वापस लौट गया था, लेकिन घर पर नहीं पहुंचा।उसका फोन भी नहीं लग रहा था।स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। वहीं राहगीरों ने रविवार सुबह देखा कि कमासपुर-दीपालपुर रोड पर एक कार जली हुई खड़ी है।

उसकी ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति का कंकाल पड़ा है।लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार के नंबर के आधार पर मेहंदीपुर में राकेश के स्वजनों से संपर्क किया। मौके पर पहुंचे राकेश के स्वजनों ने शरीर पर पहने आभूषणों के आधार पर कंकाल की पहचान राकेश कुमार के रूप में की। कार में सीएनजी लगी हुई थी। पुलिस ने कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राकेश कुमार की मौत की सूचना से मेहंदपुर में शोक छाया हुआ है। कमासपुर रोड पर एक कार जली होने की सूचना मिली थी। उसमें चालक का कंकाल पड़ा मिला है। आरंभिक जांच के अनुसार कंकाल कार के मालिक राकेश कुमार है। उसको पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कंकाल का डीएनए परीक्षण के लिए सैंपल भी लिया गया है। कार में आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। इंस्पेक्टर देवेंद्र शर्मा, एसएचओ - थाना राई।

chat bot
आपका साथी