कार चालक ने दो दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर

रोहतक मार्ग पर गढ़ी सिसाना के पास एक कार ने दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन सवार घायल हो गए। घायलों को पीजीआइ, रोहतक इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायल सिसाना निवासी घायल मुकेश के बयान पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Oct 2018 04:11 PM (IST) Updated:Sat, 20 Oct 2018 04:11 PM (IST)
कार चालक ने दो दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर
कार चालक ने दो दोपहिया वाहनों को मारी टक्कर

संस, खरखौदा: रोहतक मार्ग पर गढ़ी सिसाना के पास एक कार ने दो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन सवार घायल हो गए। घायलों को पीजीआइ, रोहतक इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। घायल सिसाना निवासी मुकेश के बयान पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिसाना-2 निवासी मुकेश का कहना है कि दो दिन पहले वह अपनी मोटरसाइकिल पर अपने एक साथी विष्णु के साथ सवार होकर किसी काम से गढ़ी सिसाना जा रहा था। जब वह गढ़ी सिसाना मोड़ के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। वह संभल पाते इससे पहले ही उक्त कार चालक ने उनके पीछे चल रही एक मोपेड सवार को भी टक्कर मार दी, जिस पर सवार दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने उन्हें इलाज के लिए पीजीआइ, रोहतक में भर्ती करवाया। घायल की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी