बस चालक हत्याकांड में आरोपितों के मददगार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता सोनीपत गांव नाहरा में निजी स्कूल बस चालक के दो हत्या आरोपितों को शरण देने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित गांव रोलद लतीफपुर निवासी मोहित व उसका भाई रोहित तथा उनके गांव का रहने वाला मोहित कुमार है। पुलिस तीनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपिातों ने हत्या के आरोपितों को मोबाइल सिम उपलब्ध कराने के साथ ही कपड़े दिलवाने व नकद पैसे देकर मदद की थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 03:11 PM (IST)
बस चालक हत्याकांड में आरोपितों के मददगार गिरफ्तार
बस चालक हत्याकांड में आरोपितों के मददगार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सोनीपत : गांव नाहरा में निजी स्कूल बस चालक के दो हत्या आरोपितों को शरण देने के आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित गांव रोलद लतीफपुर निवासी मोहित व उसका भाई रोहित तथा उसके गांव का रहने वाला मोहित कुमार है। पुलिस तीनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार आरोपितों ने हत्या के आरोपितों को मोबाइल सिम उपलब्ध कराने के साथ ही कपड़े दिलवाने व नकद पैसे देकर मदद की थी।

गांव नाहरा निवासी जगबीर (42) की गांव के पशु अस्पताल के पास 9 मार्च को गोलियां मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उसे 10 गोलियां मारी गई थीं। जगबीर खरखौदा के थाना कलां चौक के पास स्थित एसके स्कूल की बस पर चालक था। जगबीर हत्याकांड में राजू बसौदी, काला जठेड़ी व पवन उर्फ तोतला पर हत्या कराने का आरोप लगा था।

दिल्ली पुलिस ने 16 मार्च की रात को मुठभेड़ के बाद रोहतक के गांव गढ़ निवासी विकास उर्फ विक्की को गिरफ्तार किया था, जबकि उसका साथी मोहित सिंह मौके से फरार हो गया था। पूछताछ में विक्की ने दिल्ली पुलिस बताया था कि उसने नाहरा में बस चालक ही हत्या की थी और अपने साथी मोहित सिंह के साथ उसके मामा के लड़के रोलद निवासी मोहित व रोहित तथा उसी गांव के अन्य युवक मोहित कुमार से मिले थे। तीनों वहां से भागने में और पैसे, कपड़े आदि दिलाने में उसकी मदद की थी। इसके बाद बारोटा चौकी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रोलद लतीफपुर निवासी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी