पर्याप्त कैश न मिलने पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, गोहाना : आंध्रा बैंक में पर्याप्त कैश न मिलने पर लोग भड़क उठे। लोगों ने कहा कि बैंक

By Edited By: Publish:Thu, 08 Dec 2016 06:39 PM (IST) Updated:Thu, 08 Dec 2016 06:39 PM (IST)
पर्याप्त कैश न मिलने पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, गोहाना : आंध्रा बैंक में पर्याप्त कैश न मिलने पर लोग भड़क उठे। लोगों ने कहा कि बैंक कर्मचारी बहुत कम कैश दे रहे हैं ,जिससे उनका खर्च नहीं चल पा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने बैंक कर्मचारियों पर अपने नजदीकियों को अधिक कैश देने का आरोप लगाया।

पवन नरवाल, दीपक, जयपाल, मदन लाल, बिट्टू, राजबाला व प्रीति शहर में आंध्रा बैंक की शाखा में कैश लेने के लिए पहुंचे। पवन नरवाल ने कहा कि बैंक में पहले लाइन में लग कर अपने नंबर का इंतजार किया। जब नंबर आया तो बैंक कर्मचारी ने बाउचर की एंट्री कराने को कहा। दीपक ने कहा कि लोग काम छोड़ कर बैंक आते हैं और वहां कम कैश दिया जाता है। ऐसे में लोगों को बार-बार बैंक के चक्कर लगाने पड़ते हैं और उनके काम प्रभावित हो रहे हैं। लोगों ने कहा कि सरकार ने एक सप्ताह में 24 हजार रुपये खाते से निकलाने की लिमिट बना रखी है लेकिन इतने पैसे नहीं दिए जा रहे हैं। बैंक पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया कि बैंक कर्मचारियों अपने नजदीकियों को पूरा कैश देते हैं और आम लोगों को कम कैश दिया जाता है।

बैंक शाखा में कम कैश आ रहा है। जितना कैश आता है उसे थोड़ा-थोड़ा करके अधिक से अधिक लोगों में बांटने का प्रयास किया जाता है। इससे अधिक लोगों का काम चल जाता है। कुछ लोग अधिक कैश मांगते हैं और मांग पूरी न होने पर नाराज भी हो जाते हैं। लोगों द्वारा लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं।

एस ¨सह, शाखा प्रबंधक आंध्रा बैंक, गोहाना।

chat bot
आपका साथी