हत्या कर माइनर में फेंके गए थे सिरसा के दो युवकों के शव, घर से गोगामेड़ी कहकर निकले थे

संवाद सहयोगी नाथूसरी चौपटा नाथूसरी कलां गांव के समीप बहने वाली कुतियाना माइनर में बृहस्प

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Sep 2019 01:08 AM (IST) Updated:Fri, 13 Sep 2019 06:57 AM (IST)
हत्या कर माइनर में फेंके गए थे सिरसा के दो युवकों के शव, घर से गोगामेड़ी कहकर निकले थे
हत्या कर माइनर में फेंके गए थे सिरसा के दो युवकों के शव, घर से गोगामेड़ी कहकर निकले थे

संवाद सहयोगी, नाथूसरी चौपटा : नाथूसरी कलां गांव के समीप बहने वाली कुतियाना माइनर में बृहस्पतिवार की सुबह दो युवकों के शव बरामद हुए। युवक लहूलुहान अवस्था में थे। संदेह है कि उनकी हत्या कहीं और की गई है और शव यहां माइनर में डाल दिया गया। माइनर के पास ही कुछ दूरी पर खून बिखरा हुआ मिला है। पुलिस ने घटनास्थल से एक कापा और मोबाइल बरामद किया। देर शाम को युवकों की पहचान सिरसा के गोशाला मुहल्ला निवासी जितेंद्र व अमन के रूप में हुई है। दोनों चचेरे भाई हैं। ---सुबह छह बजे किसान ने देखे शव बृहस्पतिवार सुबह छह बजे नाथूसरी कलां निवासी किसान राजेश ने माइनर में दो युवकों के शव देखे जो ओंधे मुंह पड़े थे। इसके बाद राजेश ने कंट्रोल रूम में शवों के बारे में सूचना दी। इसके बाद चौपटा थाना प्रभारी सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में एसएसपी डा. अरुण सिंह, डीएसपी राजेश कुमार, जगदीश सिंह, सीन ऑफ क्राइम व एफसीएल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची। सिरसा चौपटा मार्ग से करीब एक किलोमीटर दूर कुतियाना माइनर के पास से गुजरने वाले कच्चे रास्ते पर पुलिस ने खून बिखरा हुआ पाया। साथ ही एक पुराना कापा व मोबाइल भी बरामद किया। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने बारीकी से घटनास्थल का निरीक्षण किया।

युवकों के पास से पहचान के लिए कुछ भी बरामद नहीं हुआ। देर शाम को सोशल मीडिया पर चले फोटो को देखकर परिजनों ने पहचान कर दी। ---12 बजे के आसपास हुई हत्या

पुलिस को एक मृतक के हाथ पर घड़ी मिली है। घड़ी बंद हो चुकी थी। घड़ी 12 बजकर पांच मिनट के समय पर बंद हुई है। इस अर्थ लगाया जा रहा है कि वारदात के दौरान ही घड़ी बंद हुई है। आरंभिक रूप से पुलिस इसे राजस्थान के किसी क्षेत्र से जुड़ा हुआ मामला मान कर जांच आगे बढ़ा रही है। अंदेशा है कि दोनों की हत्या कहीं और की गई और फिर माइनर में पानी देखकर फेंक कर चले गये। लेकिन इसी दौरान पीछे से माइनर में पानी बंद हो गया।

-------

परिजनों ने फोन किया तो बताया था गोगामेड़ी

पुलिस के अनुसार दोनों सिरसा से 29 अगस्त को गए थे। इसके बाद एक बार ही घर आए और फिर चले गए। परिजनों ने संपर्क साधा था तब बताया था कि वे वे गोगामेड़ी मे हैं। इसके बाद फिर से परिजनों से उन्होंने संपर्क नहीं किया। अब सोशल मीडिया पर फोटो आई तभी उनकी पहचान हुई। --कुतियाना माइनर में से दो युवकों के शव बरामद हुए है। घटनास्थल के पास से एक कापा भी बरामद हुआ है। युवकों की पहचान हो गई है और वे चचेरे भाई हैं।

- सुखबीर सिंह, चौपटा थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी