बाइक सवारों ने सुबह सवेरे फिर दो सब्जी व्यापारियों को बनाया निशाना, हजारों छीने

जागरण संवाददाता, सिरसा: शहर में पिछले कई दिनों से दहशत का पर्याय बने बाइक सवारों ने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Sep 2018 06:28 PM (IST) Updated:Wed, 05 Sep 2018 06:28 PM (IST)
बाइक सवारों ने सुबह सवेरे फिर दो सब्जी व्यापारियों को बनाया निशाना, हजारों छीने
बाइक सवारों ने सुबह सवेरे फिर दो सब्जी व्यापारियों को बनाया निशाना, हजारों छीने

जागरण संवाददाता, सिरसा:

शहर में पिछले कई दिनों से दहशत का पर्याय बने बाइक सवारों ने बुधवार प्रात: एक के बाद एक दो छीना झपटी की वारदातों को अंजाम दिया। इस संबंध में शिकायत मिलने पर सब्जी मंडी पुलिस चौकी व सीआइए की टीमें पीड़ितों को साथ लेकर घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन की।

जानकारी देते हुए सब्जी मंडी यूनियन के उपप्रधान नरेंद्र सैनी ने बताया कि आज सुबह करीब साढ़े चार बजे लार्ड शिवा कॉलेज के पास एक बिहार मूल के युवक को तीन बाइक सवार युवकों ने रोका और उससे 2500 रुपये छीन लिए। इसी दौरान वहां राहगीर आ जाने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए। इस घटना के कुछ देर बाद करीब छह बजे वाल्मीकि चौक के पास चौपटा निवासी रामकुमार नामक व्यक्ति की जेब पर झपटा मार कर बाइक सवार युवक दस हजार रुपये, मोटरसाइकिल की आरसी व जरूरी कागजात लेकर फरार हो गए। बाद में पीड़ितों ने सब्जी मंडी पुलिस चौकी में शिकायत दी। छीना झपटी की दो वारदातें हो जाने के बाद पुलिस के मोटर साइकिल राइडर मौके पर पहुंचे और सीआइए व शहर थाना की टीमें भी घटना स्थल पर पहुंची।

पिछले 10 दिनों से शहर में सक्रिय बाइक सवार गैंग ने छीना झपटी की अनेक वारदातों को अंजाम दिया है। इनका मुख्य निशाना रानियां रोड पर स्थित सब्जी मंडी में आने वाले व्यापारी होते हैं इसके अलावा सुबह सवेरे अकेले निकलने वाले लोग होते है। इस गैंग ने रानियां बाजार, सदर बाजार, जनतना भवन रोड, वाल्मीकि चौक इत्यादि क्षेत्रों में वारदातों को अंजाम दिया है। बाइक सवार इस गैंग की तलाश में पुलिस जुटी हुई है परंतु कोई सफलता नहीं मिल पा रही है। बाइक सवार लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस को पुलिस को आरोपितों के संबंध में खास सुराग मिले हैं। पुलिस इनके आधार पर तलाश में जुटी हुई है। संदिग्ध बाइक सवारों पर निगाह रखी जा रही है। टीमें बनाकर सुबह के समय सक्रिय युवकों को खोजा जा रहा है। दावा है कि जल्द ही आरोपित काबू में आ जाएंगे।

chat bot
आपका साथी