नोर्थ जोन राइफल शूटिग में खिलाड़ियों ने जीते मेडल, सम्मानित

स्टीक बॉक्सिग पंच लगाने में ही नहीं बल्कि शूटिग में रोहतक के खिलाड़ियों का निशाना भी अचूक है। हाल ही में जयपुर में हुई 40वीं नोर्थ जोन राइफल शूटिग चैंपियनशिप में रोहतक के खिलाड़ियों ने गोल्ड का लक्ष्य भेदकर जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 08:51 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 08:51 AM (IST)
नोर्थ जोन राइफल शूटिग में खिलाड़ियों ने जीते मेडल, सम्मानित
नोर्थ जोन राइफल शूटिग में खिलाड़ियों ने जीते मेडल, सम्मानित

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्टीक बॉक्सिग पंच लगाने में ही नहीं बल्कि शूटिग में रोहतक के खिलाड़ियों का निशाना भी अचूक है। हाल ही में जयपुर में हुई 40वीं नोर्थ जोन राइफल शूटिग चैंपियनशिप में रोहतक के खिलाड़ियों ने गोल्ड का लक्ष्य भेदकर जिला व प्रदेश का नाम रोशन किया है। राजस्थान में हुई इस चैंपियनशिप में रोहतक के शूटिग खिलाड़ियों ने चार गोल्ड व एक ब्रांज मेडल जीता है। कोच का कहना है कि यहां के खिलाड़ियों में कुश्ती और बॉक्सिग ही नहीं बल्कि शूटिग के लिए भी गजब की प्रतिभा है। शनिवार को विजेता खिलाड़ियों का यहां फूलमालाओं से स्वागत किया गया। शूटिग कोच संदीप नेहरा का कहना है कि चैंपयनशिप में 11 राज्यों के 4000 शूटिग खिलाड़ियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखाई। जिसमें से अभिनंदन शूटिग अकादमी के खिलाड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया।

नेहरा ने बताया कि हेजल ने एयर राइफल में सब जूनियर, यूथ और जूनियर वर्गाें में अलग अलग तीन गोल्ड जीत कर उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। वहीं, कर्ण चौधरी ने राइफल शूटिग के जूनियर वर्ग में गोल्ड और नेहा राणा ने सीनियर केटेगरी में ब्रांज मेडल जीता है। अकादमी के 40 खिलाड़ियों ने अलग अलग कैटेगरी में नेशनल चैंपियनशिप के लिए अपना स्थान भी पक्का किया है। खिलाड़ियों के अकादमी पहुंचने पर फूल मालाएं पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत किया गया। इस मौके पर हेजल के पिता सोनू कालीरमन, नेहा राणा के पिता विरेंदर राणा, कर्ण के पिता प्रीतमपाल, राजबीर, नसीब के अलावा अनेक खिलाड़ी व उनके अभिभावक आदि मौजूद रहे। इससे पहले रोहतक में हुई चैंपियनशिप में भी रोहतक के खिलाड़ियों ने अनेक मेडल जीत कर नाम रोशन किया है।

chat bot
आपका साथी