मरीज की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, जाम लगाने का प्रयास

फोटो संख्या 27 - चार दिन पहले हो गई थी मरीज की मौत सोमवार शाम आकर किया हंगामा -

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 12:21 AM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 12:21 AM (IST)
मरीज की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, जाम लगाने का प्रयास
मरीज की मौत के बाद परिजनों का अस्पताल में हंगामा, जाम लगाने का प्रयास

फोटो संख्या : 27

- चार दिन पहले हो गई थी मरीज की मौत, सोमवार शाम आकर किया हंगामा

- परिजनों का आरोप, ऑपरेशन में गलत नस कटने पर हुई है मरीज की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : शीला बाईपास के नजदीक अस्पताल में चार दिन पहले हुई मरीज की मौत के मामले को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। आरोप था कि डाक्टर की लापरवाही की वजह से मरीज की मौत हुई है। भीड़ ने सोनीपत रोड पर जाम लगाने का भी प्रयास किया। पता चलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

कच्चा बेरी रोड के रहने वाले 55 वर्षीय महेंद्र कुमार को पिछले मंगलवार को शीला बाईपास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसे सरवाइकल पेन की परेशानी थी। उस समय डाक्टरों ने बताया कि साधारण ऑपरेशन करना पड़ेगा। इसके बाद मरीज की हालत में सुधार हो जाएगा। महेंद्र कुमार के दामाद गौरव ने बताया कि बृहस्पतिवार को डाक्टरों ने ऑपरेशन किया। कुछ देर बाद आकर बोले कि मरीज को हार्ट अटैक आया है, तुरंत दिल्ली बाईपास स्थित दूसरे अस्पताल में लेकर चले जाइए। परिजन मरीज को दूसरे अस्पताल में लेकर चले गए और फिर वापस लेकर आ गए। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसी मामले को लेकर सोमवार शाम परिजन और मुहल्ले के लोग अस्पताल में पहुंचे, जिन्होंने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। आरोप था कि डाक्टर की लापरवाही की वजह से मरीज की कोई नस कटी है, जिस कारण उसकी मौत हुई है। भीड़ ने अस्पताल के सामने जाम लगाने का भी प्रयास किया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक भीड़ वहां पर हंगामा कर रही थी। अस्पताल खर्च लौटाने पर हुआ शक

गौरव का कहना है कि महेंद्र की मौत के बाद डाक्टर बदहवास हालत में बाहर पहुंचे थे। आते ही बोले कि आप बिना बिल दिए ही मरीज के शव को लेकर जा सकते हैं। करीब एक लाख रुपये का खर्च ऑपरेशन में आया है वह भी वापस कर दिया जाएगा। इससे परिजनों को संदेह हुआ, जिस पर डाक्टर से पूरी जानकारी लेनी चाही। लेकिन डाक्टर खुलकर कुछ नहीं बता सके।

chat bot
आपका साथी