शिक्षिका के गले से सोने की चेन झपटी

जागरण संवाददाता, रोहतक : सेक्टर-चार में घर के बाहर टहल रही एक शिक्षिका के लगे से मोटरसाइकिल सवार

By Edited By: Publish:Tue, 07 Jul 2015 01:22 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2015 01:22 AM (IST)
शिक्षिका के गले से सोने की चेन झपटी

जागरण संवाददाता, रोहतक :

सेक्टर-चार में घर के बाहर टहल रही एक शिक्षिका के लगे से मोटरसाइकिल सवार बदमाश सोने की चेन झपट कर फरार हो गया। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सेक्टर-चार निवासी मूर्ति देवी पत्नी अशोक महम खंड के गांव भैणी भैरो स्थित राजकीय स्कूल में बतौर मुख्याध्यापिका कार्यरत हैं। सोमवार देर शाम मूर्ति देवी एक अन्य महिला के साथ खाना खाने के बाद घर के बाहर गली में टहल रही थी। इसी दौरान सामने से मोटरसाइकिल सवार युवक ने आंखों में लाइट की रोशनी मारी और मूर्ति देवी के गले से सोने की चेन तोड़कर फरार हो गया। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए, लेकिन तब तक आरोपी आंखों से ओझल हो चुका था। सूचना मिलने पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कंट्रोल रूम में वीटी करके क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

चोटिल होते-होते बची शिक्षिका

मूर्ति देवी ने बताया के मोटरसाइकिल से युवक ने आंखों में जानबूझ कर रोशनी मारी। रोशनी लगने से अचानक उसे दिखना बंद हो गया और साइड होने लगी। लेकिन जब तक वह संभल पाती, उसके गले पर झपटा मारा, जिसके कारण उसका संतुलन बिगड़ गया। वह जमीन पर गिरते-गिरते बची। उसने कहा कि पहले भी क्षेत्र में इस तरह की वारदात हो चुकी है, लेकिन पुलिस वहां गश्त नहीं कर रही। उसने बताया कि सोने की चेन दो तोला की थी।

chat bot
आपका साथी