अवैध रूप से शराब बेचते दो गिरफ्तार

अपराध अनुसंधान शाखा रेवाड़ी को सूचना मिली कि शास्त्री नगर में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक व्यक्ति को शराब बेचते हुए काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 04:49 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 04:49 PM (IST)
अवैध रूप से शराब बेचते दो गिरफ्तार
अवैध रूप से शराब बेचते दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : अपराध अनुसंधान शाखा रेवाड़ी को सूचना मिली कि शास्त्री नगर में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर एक व्यक्ति को शराब बेचते हुए काबू कर लिया। आरोपित की पहचान शास्त्री नगर निवासी किरमो के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित से 24 बोतल शराब बरामद की है। सीआइए ने आरोपित को रामपुरा थाना पुलिस को सौंप दिया। दूसरी ओर रामपुरा थाना पुलिस मोहल्ला कुतुबपुर निवासी राहुल को नाईवाली पुल के नीचे शराब बेचते हुए काबू किया। पुलिस ने आरोपित से दस बोतल शराब बरामद कर ली। --------

दुकान से 25 हजार रुपये चोरी जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : बावल के हनुमान चौक निवासी संतोष कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्होंने घर के अंदर ही परचून की दुकान की हुई है। 21 नवंबर की सुबह मोहल्ला गुजरान निवासी नवीन उर्फ राजू दुकान पर सामान लेने के लिए आया था। वह सामान लाने के लिए अंदर गए तो युवक ने गल्ले में रखे 25 हजार रुपये निकाल लिए। नकदी निकालने के बाद आरोपित वहां से चला गया। गल्ले से नकदी गायब देख कर उन्होंने युवक की तलाश की, परंतु वह कहीं भी नहीं मिला। बावल थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

---------

बेटे के साथ महिला लापता जासं, रेवाड़ी : पुलिस को दी शिकायत में महाराष्ट्र निवासी एक व्यक्ति ने कहा है कि वह वर्तमान में अपनी पत्नी व चार बच्चों के साथ रेवाड़ी में रहते हैं। उनकी पत्नी 10 नवंबर को एक वर्षीय बेटे के साथ घर से चली गई। शिकायत में पीड़ित ने अपने ही भाई पर पत्नी व बेटे के साथ ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-------

मोटरसाइकिल चोरी जासं, रेवाड़ी : पुलिस को दी शिकायत में गांव रामपुरा निवासी संदीप कुमार ने कहा है कि वह 21 नवंबर की दोपहर मोटरसाइकिल पर रेजांगला पार्क आए थे। पार्क के सामने मोटरसाइकिल खड़ी कर अंदर चले गए। कुछ समय बाद वह पार्क से बाहर आए तो मोटरसाइकिल गायब थी।

chat bot
आपका साथी