अस्थायी सहायक प्राध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन

गांव कृष्ण नगर स्थित महिला रीजनल सेंटर के अस्थायी सहायक प्राध्यापकों ने बढ़ा हुआ वेतन दिए जाने की मांग को लेकर विधायक लक्ष्मण सिंह यादव को ज्ञापन सौंपा। विधायक ने सहायक प्राध्यापकों को जल्द उनकी मांगों का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 12:04 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 12:04 AM (IST)
अस्थायी सहायक प्राध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन
अस्थायी सहायक प्राध्यापकों ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, कोसली: गांव कृष्ण नगर स्थित महिला रीजनल सेंटर के अस्थायी सहायक प्राध्यापकों ने बढ़ा हुआ वेतन दिए जाने की मांग को लेकर विधायक लक्ष्मण सिंह यादव को ज्ञापन सौंपा। विधायक ने सहायक प्राध्यापकों को जल्द उनकी मांगों का समाधान कराने का आश्वासन दिया।

वहीं मांगों को लेकर तीसरे दिन भी सहायक प्राध्यापकों ने धरना दिया। ज्ञापन में अस्थायी प्राध्यापकों ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा बढ़ा हुआ वेतनमान देने के लिए दो बार लिखित आश्वासन दिया जा चुका है, लेकिन आज तक जारी नहीं किया। विश्वविद्यालय द्वारा वेतनमान बढ़ाने की मांग मान लेने के बावजूद उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 25 हजार रुपये वेतन में उन्हें अपना जीवन चलाना कठिन हो रहा है। प्राध्यापकों की मांग की कि विश्वविद्यालय प्रशासन उन्हें सहमति के अनुसार जल्द से जल्द तय किया गया वेतन 57 हजार सात सौ रुपये देना प्रारंभ करे ताकि उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना न करना पड़े। बलवान सिंह पदोन्नत होकर इंस्पेक्टर बने

संवाद सहयोगी, बावल: स्थानीय थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर बलवान सिंह के इंस्पेक्टर बनने पर पुलिस उप अधीक्षक राजेश कुमार ने स्टार लगाकर बधाई दी।

डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि मूल रूप से जिला झज्जर के गांव चांदोली निवासी बलवान सिंह वर्ष 1988 में स्पेशल कमांडो पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। उनकी तैनाती कमांडो फोर्स करनाल, कैथल, फरीदाबाद व रेवाड़ी में रही। वर्तमान में वह बावल थाना में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे। सब इंस्पेक्टर से पदोन्नत कर उन्हें इंस्पेक्टर बनाया गया है। उन्होंने कहा कि ईमानदारी से अपना काम करने वालों को हर क्षेत्र में सफलता मिलती है। इस अवसर पर बावल थाना एसएचओ बिजेंद्र कुमार भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी