स्पेशल टीम ने अवैध हथियार के साथ चार दबोचे

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (दक्षिण रेंज) श्रीकांत जाधव की स्पेशल टीम ने जिला में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार युवकों को अवैध हथियारों के साथ काबू किया है। पुलिस ने तीन युवकों से एक कार भी बरामद की है। बृहस्पतिवार की शाम को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (दक्षिण रेंज) श्रीकांत जाधव की स्पेशल टीम द्वारा रामगढ़ चौक पर नाकाबंदी कर जांच की जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 07:17 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 07:17 PM (IST)
स्पेशल टीम ने अवैध हथियार के साथ चार दबोचे
स्पेशल टीम ने अवैध हथियार के साथ चार दबोचे

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (दक्षिण रेंज) श्रीकांत जाधव की स्पेशल टीम ने जिला में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए चार युवकों को अवैध हथियारों के साथ काबू किया है। पुलिस ने तीन युवकों से एक कार भी बरामद की है।

बृहस्पतिवार की शाम को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (दक्षिण रेंज) श्रीकांत जाधव की स्पेशल टीम द्वारा रामगढ़ चौक पर नाकाबंदी कर जांच की जा रही थी। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रही एक स्विफ्ट कार को टीम ने जांच के लिए रोक लिया। टीम ने कार में सवार तीन युवकों को जांच के लिए नीचे उतार लिया। जांच के दौरान युवकों से तीन पिस्तौल व दस कारतूस बरामद हुए है। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम व पता उत्तर प्रदेश के जिला मुज्जफरनगर के गांव धुधेरू निवासी शहनवाज, फुगाना निवासी शिवम मलिक व शामली के गांव धधेय निवासी धनंजय देशवाल बताया। सदर थाना में तीनों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अवैध हथियार व कार को भी जब्त कर लिया। जांच अधिकारी हेडकांस्टेबल अशोक कुमार ने बताया कि तीनों आरोपितों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दूसरी ओर स्पेशल टीम को सूचना मिली कि बावल में कृषि विश्वविद्यालय के रीजनल सेंटर के पास एक युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहा है। सूचना के आधार पर टीम ने मौके पर दबिश देकर गांव खिजूरी निवासी बलराम उर्फ चोटी को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपित से दो देसी पिस्तौल व चार कारतूस बरामद किए है। बावल थाना पुलिस द्वारा आरोपित के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी