पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने और गोली चलाने का आरोपित रिमांड पर

अपहरण हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश और गांव बुडाना में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए आरोपित को रोहतक पीजीआइ से छुट्टी मिलने के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 07:14 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 07:14 PM (IST)
पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने और गोली चलाने का आरोपित रिमांड पर
पुलिस टीम को गाड़ी से कुचलने और गोली चलाने का आरोपित रिमांड पर

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: अपहरण हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहे कुख्यात बदमाश और गांव बुडाना में पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुए आरोपित को रोहतक पीजीआइ से छुट्टी मिलने के बाद धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान जिला गुरुग्राम के गांव जोनियावास निवासी कौशल के रूप मे हुई है। वहीं दूसरे साथी गांव हेड़ाहेड़ी निवासी अनिल को पुलिस ने वारदात के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था।

पुलिस के अनुसार शनिवार को फरुखनगर क्राइम ब्रांच को अपहरण और हत्या के आरोपित गुरुग्राम के गांव जोनियावास निवासी कौशल और हेड़ाहेड़ी निवासी अनिल के एक स्कार्पियो गाड़ी में गांव हेड़ाहेड़ी में होने की सूचना मिली थी। आरोपितों ने फरुखनगर निवासी लेबर कांट्रैक्टर कृष्ण का अपहरण कर हत्या कर दी थी और गुरुग्राम के सेक्टर-दस थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। पुलिस हेड़ाहेड़ी पहुंची तो आरोपित वहां से फरार हो गए थे।

आरोपित गांव लोकरा, खोड़, जाट-जांटी होते हुए रेवाड़ी के गांव बुड़ाना में पहुंच गए थे, जहां पुलिस ने घेर लिया था। आरोपित ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में कौशल के हाथ और पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया था। पुलिस ने कौशल और अनिल को मौके पर ही दबोच लिया था। आरोपितों के खिलाफ फरुखनगर क्राइम ब्रांच के एसआइ मुकेश कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की थी। मीरपुर चौकी प्रभारी राकेश कुंडू ने बताया कि वारदात के दिन गोली लगने से घायल हुए आरोपित कौशल को चिकित्सकों ने पीजीआइ रोहतक के लिए रेफर कर दिया था। पीजीआइ से उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई और धारूहेड़ा थाना पुलिस ने छुट्टी मिलने पर आरोपित को गिरफ्तार कर मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां उसे एक दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी