Rewari: मंदिर में लगा था शराबियों का जमावड़ा, महंत ने रोका तो बदमाशों ने उनका सिर अलमारी पर मारा; मौत

गांव ढाकिया के शिव मंदिर में रहने वाले महंत की हत्या शराब पीने से रोकने पर की गई थी। पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपितों काे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपिताें में गांव ढाकिया का रहने वाला हरिओम व कुलदीप है।

By krishan kumarEdited By: Publish:Sat, 18 Mar 2023 05:00 PM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2023 05:00 PM (IST)
Rewari: मंदिर में लगा था शराबियों का जमावड़ा, महंत ने रोका तो बदमाशों ने उनका सिर अलमारी पर मारा; मौत
गांव ढाकिया के शिव मंदिर में रहने वाले महंत की हत्या शराब पीने से रोकने पर की गई थी।

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। गांव ढाकिया के शिव मंदिर में रहने वाले महंत की हत्या शराब पीने से रोकने पर की गई थी। पुलिस ने हत्या करने वाले दो आरोपितों काे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपिताें में गांव ढाकिया का रहने वाला हरिओम व कुलदीप है। दोनों आरोपित अपने दो और साथियों के साथ बृहस्पतिवार की शाम को मंदिर में शराब पी रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है।

बृहस्पतिवार की रात हुई थी हत्या

गांव ढोकिया के शिव मंदिर में रहने वाले महंत 60 वर्षीय महंत बलबीर नाथ की हत्या हो गई थी। महंत के सिर में व शरीर पर चोट के निशान मिले थे। सूचना के बाद पुलिस व ग्रामीण भी मंदिर में पहुंचे थे। पुलिस ने गांव ढाकिया के रहने वाले मनोज की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने चार लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया है।

शराब पीने से रोकने पर की थी मारपीट

जांच के बाद पता लगा कि गांव ढाकिया के रहने वाले हरिओम व कुलदीप अपने दो अन्य साथियों के साथ मंदिर में शराब पी रहे थे। महंत ने चारों को मंदिर परिसर शराब पीने से रोका था। शराब पीने से रोकने पर हरिओम व कुलदीप ने महंत के साथ मारपीट शुरू कर दी थी और उनका सिर पकड़ कर अलमारी पर मार दिया था। सिर में गहरी चोट लगने से महंत की मौत हो गई थी। महंत की मौत होने पर आरोपित फरार हो गए थे। पुलिस ने शुक्रवार की रात दोनों आरोपित हरिओम व कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को लेकर क्या बोले एसएचओ?

हत्या करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित हरिओम आदतन अपराधी है और उसके विरुद्ध 11 मामले पहले भी दर्ज है। दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

-प्रहलाद सिंह, एसएचओ धारूहेड़ा थाना।

chat bot
आपका साथी