Rewari Fire: परचून की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जला; एक घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी

गांव जलियावास में बुधवार को एक परचून की दुकान भीषण आग लग गई। आग में दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया। आगजनी की घटना से गांव में भी हड़कंप मच गया। दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

By krishan kumarEdited By: Publish:Wed, 19 Apr 2023 04:48 PM (IST) Updated:Wed, 19 Apr 2023 04:48 PM (IST)
Rewari Fire: परचून की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जला; एक घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी
परचून की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जला;

रेवाड़ी, जागरण संवाददाता। गांव जलियावास में बुधवार को एक परचून की दुकान भीषण आग लग गई। आग में दुकान में रखा लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया। आगजनी की घटना से गांव में भी हड़कंप मच गया। दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग का कारण शार्ट-सर्किट होना माना जा रहा है। आगजनी में दुकान के दीवारें व छत भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची।

अचानक भड़की आग

ग्वालियर के रहने वाले अरुण कुमार वर्तमान में गांव जलियावास में रहते है। उन्होंने गांव में ही परचून की दुकान खोली हुई थी। बुधवार को अचानक दुकान में आग लग गई। आग की लपटें उठने पर अरुण को पता लगा। उन्होंने शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास करते हुए दमकल केंद्र को सूचना दी। आग तेजी से पूरी दुकान में फैल गई और भीषण रूप ले लिया।

टैंकर से पाया काबू

ग्रामीणों के अनुसार सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। ग्रामीणों ने पानी का टैंकर लाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक दुकान में रखा परचून का सारा सामान व काउंटर आदि जल कर राख हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि दमकल की गाड़ी समय पर पहुंच जाती तो नुकसान कम हो सकता है। दुकान में आग का कारण शार्ट-सर्किट होना माना जा रहा है। आगजनी में दुकानदार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

chat bot
आपका साथी