Rewari Crime: घर में घुसे चोरों ने किया हमला, लोगों ने 2 को मौके पर दबोचा; हमले में 1 व्यक्ति घायल

रेवाड़ी के मोहल्ला राव तुलाराम विहार में एक घर में चोर घुस गए। इसी बीच घर में पहुंचे एक व्यक्ति पर चोरों ने हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर इकट्ठा हुए लोगों ने दो को दबोच लिया है।

By krishan kumarEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 07:09 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 07:09 PM (IST)
Rewari Crime: घर में घुसे चोरों ने किया हमला, लोगों ने 2 को मौके पर दबोचा; हमले में 1 व्यक्ति घायल
घर में घुसे चोरों ने किया हमला, लोगों ने 2 को मौके पर दबोचा

रेवाडी, जागरण संवाददाता। शहर के मोहल्ला राव तुलाराम विहार में सोमवार की रात एक घर में तीन चोर घुस गए। चोरी करने के दौरान परिवार के लोग वापस लौट आए। चोरों ने परिवार के लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। शोर सुन कर मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने दो चोरों को मौके पर काबू कर लिया, जबकि एक आरोपित भागने में कामयाब हो गया।

पकड़े गए आरोपित उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव सहजपुरा का रहने वाला हर्षित व जिला बुलंदशहर के गांव खुर्जा निजामपुर का रहने वाला प्रशांत है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार शहर के मोहल्ला राव तुलाराम विहार के रहने वाले प्रभाती सोमवार को अपने परिवार के साथ शादी में गए थे और घर पर ताला लगाया हुआ था।

दो बदमाशों को दबोचा

रात करीब डेढ़ बजे वापस लौटे तो गेट का ताला टूटा हुआ था। वह अंदर गए तो सीढ़ियों के पास लगा शीशा टूटा पड़ा था। इसी दौरान घर के अंदर से तीन युवक भागते हुए बाहर आए। प्रभाती ने पकड़ने का प्रयास किया तो आरोपितों ने टूटे शीशे व डंडे से उन पर हमला कर दिया। शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच और भाग रहे दो बदमाशों को काबू कर लिया, जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

यूपी के रहने वाले है आरोपित

सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपितों ने अपना नाम उत्तर प्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव सहजपुरा का रहने वाला हर्षित व जिला बुलंदशहर के गांव खुर्जा निजामपुर का रहने वाला प्रशांत बताया। प्रभाती के घर से चांदी की पायल, सोने की अंगूठी, चांदी के सिक्के चांदी की दो गणेश प्रतिमा, सोने की दो नाजपिन, डेबिट कार्ड व 15 हजार रुपये गायब मिले है।

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: पुलिस का दावा- श्रद्धा की हड्डियों को ग्राइंडर में पीसता, फिर पाउडर को लगाता था ठिकाने

एक अन्य घर में भी की चोरी

चारों ने राव तुलाराम विहार की रहने वाली रेखा के घर में भी चोरी की वारदात की है। चोरों ने रात को रेखा के घर से एक लैपटाप, चांदी का कछुआ व बीस हजार रुपये चोरी करना स्वीकार किया है। रामपुरा थाना पुलिस ने प्रभाती व रेखा की शिकायत पर आरोपितों के विरुद्ध चोरी व हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों से वारदात के बारे में पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- Delhi: कबड्डी खिलाड़ी से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की जांच, 2015 में कोच ने दिया था वारदात को अंजाम

chat bot
आपका साथी