Rewari Crime: जाम खुलवा रहे एसएचओ को कैंटर से कुचलने का प्रयास, अस्पताल में कराया गया भर्ती

हरियाणा के रेवाड़ी में जाम खुलवा रहे एसएचओ को कैंटर से कुचलने का प्रयास किया गया। कैंटर की टक्कर से घायल हुए एसएचओ रजनीश कुमार घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2023 12:06 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2023 12:06 PM (IST)
Rewari Crime: जाम खुलवा रहे एसएचओ को कैंटर से कुचलने का प्रयास, अस्पताल में कराया गया भर्ती
जाम खुलवा रहे एसएचओ को कैंटर से कुचलने का प्रयास, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर निर्माणाधीन पुल के निकट शनिवार की रात लगा जाम खुलवाने के लिए पहुंचे सेक्टर-छह थाना एसएचओ को एक कैंटर चालक ने कुचलने का प्रयास किया। कैंटर की टक्कर लगने से एसएचओ घायल हो गए। चालक ने एक कार अर्टिगा कार को भी टक्कर मार दी। कैंटर की टक्कर से घायल हुए एसएचओ रजनीश कुमार घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गलत दिशा से आ रहा था कैंटर चालक

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जोनियावास कट के निकट पुल के निर्माण का कार्य चल रहा है। शनिवार की रात को निर्माणाधीन पुल के निकट जाम लग गया। जाम की सूचना के बाद सेक्टर-छह थाना एसएचओ रजनीश कुमार मौके पर पहुंचे और हाईवे पर लगे जाम को खुलवाने का प्रयास करने लगे।

इसी दौरान एक चालक गलत दिशा से एक कैंटर गाड़ी लेकर आ गया, जिसे एसएचओ ने रोक लिया और गलत दिशा से गाड़ी लेकर आने से मना गया। गाड़ी रोकने पर चालक ने एसएचओ से बहस शुरू कर दी। एसएचओ ने गलत दिशा से आई गाड़ी के अपने मोबाइल से फोटो लेने शुरू कर दिए।

गुस्से में आकर चढ़ाई गाड़ी

एसएचओ द्वारा रोकने व गाड़ी के फोटो लेने पर चालक गुस्से में आ गया और कैंटर को एकदम तेज गति से चलाते हुए एसएचओ को कुचलने का प्रयास किया। एसएचओ रजनीश कैंटर व साथ खड़ी अर्टिगा गाड़ी के बीच में आकर घायल हो गए। कैंटर की टक्कर से अर्टिगा कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक कैंटर सहित मौके से फरार हो गए।

सूचना के बाद पुलिस के अन्य जवान मौके पर पहुंचे और घायल एसएचओ को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सेक्टर-छह थाना में एसएचओ की शिकायत पर चालक के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने, हत्या का प्रयास व मोटर व्हीकल एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी