भेष बदल कर पत्नी से मिलने आया हत्यारोपित गिरफ्तार

बस स्टैंड की पार्किंग में अप्रैल माह में एक युवक की गोली मार कर हत्या के मामले में शहर थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपित शहर के मोहल्ला बास सिताब राय निवासी नवीन उर्फ धांगावाला है। इस मामले में पहले भी आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Oct 2018 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 19 Oct 2018 07:40 PM (IST)
भेष बदल कर पत्नी से मिलने आया हत्यारोपित गिरफ्तार
भेष बदल कर पत्नी से मिलने आया हत्यारोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी : बस स्टैंड की पार्किंग में अप्रैल में एक युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में शहर थाना पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित शहर के मोहल्ला बास सिताब राय निवासी नवीन उर्फ धांगावाला है। इस मामले में चार आरोपितों को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपित भेष बदल कर अपने घर आया था, परंतु पुलिस को भनक लग गई।

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला बास सिताबराय निवासी सरजीत 18 अप्रैल की सुबह मोहल्ला गुर्जरवाड़ा से गैस का चूल्हा लेकर वापस आ रहा था। रास्ते में गुर्जरवाड़ा निवासी विपुल उर्फ ठोलिया, शिवम व अन्य युवकों ने सरजीत की गोली मार कर हत्या कर दी थी। सरजीत के हत्या से गुस्साए परिवार के लोग बस स्टैंड की पार्किंग में पहुंच गए थे तथा दूसरे पक्ष के युवक शशांक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपित चांदपुर की ढाणी में पहुंच गए थे और सुनील उर्फ विक्की के घर पर फाय¨रग करते हुए तोड़फोड़ कर दी थी। शहर थाना पुलिस ने सुनील की शिकायत पर नवीन, हरकेश, सुंदर व धांगा सहित अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने बताया कि आरोपित नवीन हत्या की वारदात के बाद से फरार चल रहा था। वह राजस्थान में खाटू श्याम में रह रहा था। दशहरा पर वह भेष बदलकर अपनी पत्नी से मिलने के लिए घर आया था। रात को पुलिस को नवीन के घर आने की भनक लग गई। पुलिस ने आरोपित को रात को गिरफ्तार कर लिया तथा शुक्रवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को पूछताछ के लिए तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी