कमरे में बंद कर खाते से निकाले 69 हजार रुपये

-जैनाबाद निवासी युवक ने बुआ के बेटे पर लगाए आरोप जागरण संवाददाता रेवाड़ी जिला के गांव जैनाबाद निवासी एक युवक ने अपनी ही बुआ के बेटे व उसके एक साथी पर मारपीट कर कमरे में बंद करने धोखाधड़ी कर बैंक खाते से पैसे निकालने व धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। दोनों आरोपित अभी फरार है तथा पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Nov 2019 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2019 06:17 AM (IST)
कमरे में बंद कर खाते से निकाले 69 हजार रुपये
कमरे में बंद कर खाते से निकाले 69 हजार रुपये

धोखा

-युवक ने बुआ के बेटे पर फोन कर होटल में बुलाने का आरोप लगाया

-मारपीट कर अकाउंट का पासवर्ड लेकर रुपये अन्य खाते में ट्रांसफर किए

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी :

जिले के गांव जैनाबाद निवासी एक युवक ने अपनी ही बुआ के बेटे व उसके एक साथी पर मारपीट कर कमरे में बंद करने, धोखाधड़ी कर बैंक खाते से पैसे निकालने व धमकी देने का आरोप लगाते हुए शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। दोनों आरोपित अभी फरार है तथा पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि गांव जैनाबाद निवासी रोहित बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कंपनी में कार्यरत है। रोहित का आरोप है कि 21 नवंबर की रात को गांव जुड्डी निवासी उसकी बुआ के बेटे विपिन ने उसे फोन कर रेवाड़ी स्थित एक होटल में बुला लिया, वहां पर विपिन व प्रदीप ने उसके साथ मारपीट की तथा कमरे में बंद कर दिया। आरोपितों ने मारपीट कर बैंक अकाउंट के पासवर्ड व अन्य जानकारियां ले लीं तथा उसके खाते से 69 हजार रुपये अन्य खाते में ट्रांसफर कर दिए। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

रोहित ने दोनों के खिलाफ मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस को दी। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल चरण सिंह ने बताया कि शिकायत पर मारपीट, धोखाधड़ी व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी