चोरों को पकड़वाने वाले युवक सम्मानित

संवाद सहयोगी, कुंड: क्षेत्र के गांव बासदूदा स्थित एक कपड़ों के गोदाम में चोरी करने वालों को पकड़वान

By Edited By: Publish:Tue, 17 Jan 2017 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2017 07:12 PM (IST)
चोरों को पकड़वाने वाले युवक सम्मानित
चोरों को पकड़वाने वाले युवक सम्मानित

संवाद सहयोगी, कुंड: क्षेत्र के गांव बासदूदा स्थित एक कपड़ों के गोदाम में चोरी करने वालों को पकड़वाने वाले तीन युवकों को मंगलवार को जिला पार्षद आजाद ¨सह नांधा ने सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले युवक सोनू, जितेंद्र व गौरव बासदूदा के ही रहने वाले है।

गत 11 नवंबर 2016 की रात को चोरों ने गांव बासदूदा में स्थित एक कपड़ा गोदाम में सेंध लगा दी थी। इसी दौरान वहां से गुजर रहे सोनू ने गोदाम के बाहर मौजूद एक युवक से वहां खड़ा होने का कारण पूछा, परंतु युवक ने सोनू को गोली मारने धमकी देते हुए वहां से भाग जाने के लिए कहा। गोदाम से छह युवक लाखों रुपये के कपड़े चोरी कर फरार हो गए। कुछ समय बाद वहां पहुंचे जितेन्द्र व गौरव मराठा को सोनू ने पूरा घटनाक्रम बताया। तीनों ने चोरों का पीछा करते हुए खोल थाना पुलिस को सूचना दे दी। युवकों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। पुलिस ने बाद में अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया। जिला पार्षद आजाद ¨सह नांधा व गोदाम मालिक सुनील द्वारा तीनों युवकों को स्मृति चिन्ह देकर

सम्मानित किया। इस मौके पर आस्था स्कूल के संचालक डॉ. एचडी यादव, सरपंच पूजा देवी, विक्की ठेकेदार, रविन्द्र अग्रवाल, मा. सुमेर ¨सह, ओमप्रकाश यादव, अतर ¨सह यादव व नानजी प्रधान सहित अन्य गणमाण्य लोग मौजूद रहें।

chat bot
आपका साथी