करनाल में भयानक हादसा, वैन ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, नौ लोग घायल

करनाल में कोहंड-असंध रोड पर हादसा हुआ। वैन में सवार लोग शादी से लौट रहे थे। पधाना बस स्टैंड के चौराहे पर बाइक से टक्कर हो गई। इसके बाद तेज रफ्तार वैन पेड़ से जा टकराई। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दो लोग गंभीर हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 11:04 PM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 11:04 PM (IST)
करनाल में भयानक हादसा, वैन ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत, नौ लोग घायल
बाइक को टक्कर मारने के बाद तेज रफ्तार वैन पेड़ से टकराकर रुकी।

करनाल/असंध, जेएनएन। करनाल में वीरवार देर रात भयानक हादसा हुआ। कोहंड-असंध रोड पर पधाना बस स्टैंड के पास देर रात एक वैन और बाइक के बीच भयंकर टक्कर हुई। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, उसके साथ बाइक पर सवार दूसरा युवक और वैन में सवार आठ लोग घायल हो गए। वैन में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें असंध से करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, गांव फफड़ाना वासी अशोक व शुभम बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे। वहीं, वैन असंध की ओर से आ रही थी। पधाना बस स्टैंड के चौराहे पर वैन ने बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद तेज रफ्तार वैन पेड़ से टकराने के बाद रुकी। इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए। राहगीरों  की मदद से उन्हें असंध के सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने अशोक (22) वासी फफड़ाना को मृत घोषित कर दिया। वहीं, उसके साथी सुभम (20) को व गांव महमदपुर वासी मनीष को करनाल रेफर कर दिया।

शादी से लौट रहा था परिवार

महमदपुर (पानीपत) वासी सोनू ने बताया कि उसके परिवार के सदस्य बरटा(कैथल) में लड़की की शादी में भात भरने के बाद वापस अपने गांव महमदपुर जा रहे थे। इसी दौरान पधाना बस स्टैंड पर अचानक वैन का एक्सीडेंट होने की सूचना उन्हें मिली तो वह भी मौके पर पहुंचे। वैन में तीन बच्चों सहित आठ लोग सवार थे और सभी को चोटें आई हैं।

एक साल पहले ही हुई थी अशोक की शादी

वहीं मृतक के भाई ने बताया कि अशोक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद घर मे मातम छा गया। पूरा परिवार सदमे में है। सालवन चौकी प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और कई घायल है। घायलों का इलाज चल रहा है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें: पानीपत के एक घर में कई दिनों से निकल रहे थे कीड़े, खोदाई कराई तो निकले तीन नरकंकाल

यह भी पढ़ें: पानीपत में गायब हो रहे बच्चे, कहीं तस्करी तो नहीं हो रही, सीबीआइ करेगी जांच

chat bot
आपका साथी