किसी का इंतजार करने की बात कहकर होद में कूदी महिला, डूबकर हुई मौत

घटना दोपहर करीब एक बजे की है। देवी मंदिर के जनस्वास्थ्य विभाग के डिस्पोजल प्लांट में ड्यूटीरत राहुल शर्मा ने बताया कि एक 42 वर्षीय महिला प्लांट के होद पर दो मिनट तक बैठी रही

By Ankit KumarEdited By: Publish:Sun, 16 Apr 2017 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 16 Apr 2017 04:03 PM (IST)
किसी का इंतजार करने की बात कहकर होद में कूदी महिला, डूबकर हुई मौत
किसी का इंतजार करने की बात कहकर होद में कूदी महिला, डूबकर हुई मौत

जेएनएन, पानीपत। देवी मंदिर के पास शनिवार दोपहर एक महिला ने किसी के आने की बात कहकर जनस्वास्थ्य विभाग के डिस्पोजल प्लांट के होद में कूदकर जान दे दी। मृतका के पास से एक मोबाइल फोन मिला है, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटना दोपहर करीब एक बजे की है। देवी मंदिर के जनस्वास्थ्य विभाग के डिस्पोजल प्लांट में ड्यूटीरत राहुल शर्मा ने बताया कि एक 42 वर्षीय महिला प्लांट के होद पर दो मिनट तक बैठी रही। उसने महिला को टोका कि यहां क्यों बैठी हो तो उसने कहा कि किसी का इंतजार है। इसके बाद ही महिला करीब 15 फीट गहरे होद में कूद गई। इसमें नालों का गंदा पानी जमा था।

यह भी पढ़ें: लड़की ने सुसाइड नोट में लिखे डेबिट कार्ड के नंबर, माफी मांगकर दी जान

इसके बाद आसपास के लोग होद के नजदीक इकट्ठा हो गए। तभी वहां से गुजर रहे गोपाल कालोनी के दिव्यांग रतिराम ने कपड़े उतारे और होद में कूद गए। रतिराम ने लोगों के सहयोग से महिला को होद से बाहर निकाला और महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कालोनियों व फैक्ट्री में महिला के बारे में पूछताछ की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। जांच अधिकारी एएसआइ कप्तान ने बताया कि महिला का फोन पानी में गिर गया था। उसके ठीक होने पर ही पता चलेगा कि महिला कौन थी, कहां की रहने वाली थी।

अफसोस है, महिला को नहीं बचा पाया: रतिराम

गोपाल कालोनी के रतिराम ने बताया कि उसका दायां पैर लकवा ग्रस्त है। वह फैक्ट्री से देवी मंदिर के पास पेमेंट लेने जा रहा था। तभी उसे लोगों ने बताया कि होद में महिला कूद गई है। उसे तैरना आता है। इसलिए वह होद में कूदा और लोगों की मदद से महिला को बाहर निकाल लिया, लेकिन अफसोस है कि उसे बचा नहीं पाया।

यह भी पढ़ें: जाट आंदोलन: कैप्टन अभिमन्यु के घर आगजनी के आरोपी धर्मेंद्र के गिरफ्तारी वारंट
 

chat bot
आपका साथी