चालान काटा तो हाथापाई पर उतर आए विद्युत विभाग के दो जेई

ट्रैफिक पुलिस ने बिजली विभाग के एक जेई का चालान व एक की बाइक इंपाउंड की कार्रवाई की तो दोनों अधिकारी हाथापाई पर उतर आए। ट्रैफिक एसएचओ के साथ जमकर बहस की। उन्होंने कहा कि हम सरकारी कर्मचारी हैं और काम से जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Jul 2018 11:31 AM (IST) Updated:Sat, 14 Jul 2018 11:31 AM (IST)
चालान काटा तो हाथापाई पर उतर आए विद्युत विभाग के दो जेई
चालान काटा तो हाथापाई पर उतर आए विद्युत विभाग के दो जेई

जागरण न्यूज नेटवर्क, पानीपत : ट्रैफिक पुलिस ने बिजली विभाग के एक जेई का चालान व एक की बाइक इंपाउंड की कार्रवाई की तो दोनों अधिकारी हाथापाई पर उतर आए। ट्रैफिक एसएचओ के साथ जमकर बहस की। उन्होंने कहा कि हम सरकारी कर्मचारी हैं और काम से जा रहे हैं।

जब इस पर भी पुलिसकर्मी नहीं माने तो वह बाद में 15-20 कर्मचारियों को लेकर भी मौके पर पहुंच गए और आधे घटे तक बहस करते रहे। उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि पुलिस कर्मचारी अपने घरों और क्वार्टरों में बिजली चोरी करते हैं और हम सबकुछ जानकर भी कोई कार्रवाई नहीं करते, लेकिन अगर आप हमारा चालान काटेंगे तो हमें भी मजबूरी में आपके ऊपर कार्रवाई करनी पड़ेगी।

इसके बाद भी पुलिसकर्मी नहीं माने। ट्रैफिक एसएचओ मंदीप कुमार ने अधिकारियों, कर्मचारियों से दो टूक कहा कि नियमों की अवहेलना करोगे तो चालान तो होगा ही। वह भीड़ से नहीं घबराते। आगे भी नियमों की अवहेलना करते पाए गए तो हर हाल में चालान में किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस के कर्मचारी करनाल रोड पर महिला थाना के सामने चालान कर रहे थे। हंगामे के दौरान वहां जाम की स्थिति हो गई। बाद में पुलिस ने यातायाता को सुचारू किया?

chat bot
आपका साथी