कैंटर में चूरापोस्त ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

टीम ने सनौली रोड स्थित इंडेन गैस एजेंसी के सामने से कैंटर में सवार दो संदिग्धों को काबू किया। तलाशी लेने पर कैंटर के टूल बाक्स में 34 पोलीथिन में चूरापोस्त मिला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:18 PM (IST)
कैंटर में चूरापोस्त ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार
कैंटर में चूरापोस्त ले जाते दो तस्कर गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : कैंटर में चूरापोस्त तस्करी करते दो तस्कर सीआइए-3 पुलिस के हत्थे चढ़ गए। आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने साढ़े 33 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद किया। आरोपितों की पहचान संदीप और सूरजीत निवासी बुआना लाखू के रूप में हुई। टीम ने सनौली रोड स्थित इंडेन गैस एजेंसी के सामने से कैंटर में सवार दो संदिग्धों को काबू किया। तलाशी लेने पर कैंटर के टूल बाक्स में 34 पोलीथिन में चूरापोस्त मिला। इधर सीआइए टू पुलिस टीम ने भी चूरापोस्त बेचते आरोपित देवेंद्र निवासी कारकोली समालखा को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपित को उसके साथी उत्तर प्रदेश के कांधला निवासी अशोक कुमार की निशानदेही पर काबू किया है। पुलिस ने शनिवार को आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

संदिग्ध परिस्थितियों में तीन युवतियां लापता

जासं, पानीपत : नूरपुर मुगलान के राममेहर ने बताया कि वीरवार को उसकी बेटी निशा और भतीजी कोमल वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से कहीं चली गई। काफी तलाशने पर भी उनका कोई भेद नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि नूरपुर मुगलान और डाडोला गांव के दो युवक भी घर से गायब है। वहीं हरिनगर की बबली ने बताया कि उसकी बेटी ज्योति शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से चली गई। संबंधित थाना पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

महिला ने पति सहित चार पर लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

जासं, पानीपत : अशोक विहार निवासी महिला ने पति सहित चार लोगों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। तब्बसुम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 8 साल पहले कैराना के नदीम के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल पक्ष के लोगों ने उससे दहेज की मांग शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घर में बंधी बकरियां चोरी

जासं, पानीपत : गढ़सरनाई की राजो ने बताया कि रात को चोर उसके घर में बंधी तीन बकरियां और दो बकरे चुराकर ले गए। वहीं पड़ोसी काम्मी के घर से भी बकरियां चोरी कर ली। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी