छोटे भाई की हो रही थी घुड़चढ़ी, बड़े भाई और दो दोस्तों को साथ ले गई मौत

कुरुक्षेत्र में सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। एक मृतक के छोटे भाई की रविवार को बरात जानी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 11:01 AM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 07:03 PM (IST)
छोटे भाई की हो रही थी घुड़चढ़ी, बड़े भाई और दो दोस्तों को साथ ले गई मौत
छोटे भाई की हो रही थी घुड़चढ़ी, बड़े भाई और दो दोस्तों को साथ ले गई मौत

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन।  कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा हुआ है। रविवार को छोटे भाई की बरात जानी थी। उसी का सामान लेने के लिए गए बाइक सवार बड़े भाई सहित तीन युवकों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। गांव वालों ने उनके घरवालों को सूचना दी तो परिवार में मातम छा गया। 

गांव संधौली निवासी 25 वर्षीय रोहित, 16 वर्षीय विजय और 14 वर्षीय सूरज मोटरसाइकिल से देर रात को गांव की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक किसी वाहन की चपेट में आ गई और नियंत्रण बिगड़ गया। राहगीरों ने उन्हें पिहोवा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया, जहां से उन्हें कुरुक्षेत्र एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। 

भाई की शादी का सामान लेने गए थे

रोहित के छोटे भाई की शादी रविवार को है। इसी की तैयारियां घर पर चल रही थीं। शादी की तैयारी के लिए रोहित अपने दोनों दोस्तों के साथ बाइक से सामान लेने जा रहा था। एक रात पहले ही हादसे में संधौली गांव में मातम छा गया है।

पोस्‍टमार्टम हाउस में पहुंचे मृतकों के परिजन।

अलग-अलग बातें

कुछ लोगों का कहना है कि मुर्तजापुर से वापस आते समय हादसा हुआ। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि उनकी बाइक किसी वाहन से टकरा गई, जिससे हादसा हो गया। तीनों सड़क पर गिरे और मौके पर मौत हो गई। वहीं कुछ का कहना है कि पीछे से किसी कार ने बाइक को टक्कर मारी। उसकी चपेट में आने से तीनों की मौके पर मौत हुई। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जिस वाहन से टक्कर हो रही है उसकी तलाश की जा रही है। 

पोस्‍टमार्टम हाउस में पहुंचे मृतकों के परिजन।

ये भी आया सामने

पुलिस जांच में अब तक सामने आया है कि किसी ने कार ने पीछे से बाइक को टक्‍कर मारी। इसके बाद बाइक आगे टंपर पर जाकर टकरा गई। 

रोहित की पहचान कपड़ों से 

हादसा इतना दर्दनाक था कि रोहित का चेहरा तक पहचान में आ रहा था। परिजन पहुंचे और कपड़ों से रोहित की पहचान की। 

पोस्‍टमार्टम के लिए पहुंचे परिवार वाले

पिहोवा के गांव  संधौली में  सड़क हादसे में मारे गए तीनों युवकों का शव पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल लाया गया। जहां सुबह से ही गांव के लोगों की भीड़ पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जुटने लगी। हादसे की वजह से गांव में मातम छाया हुआ है। मृतक रोहित अपने दो दोस्तों के साथ मुस्तापुर में टेंट का सामान छोड़कर वापस गांव जा रहा था।  रोहित के छोटे भाई मोहित की शादी को लेकर घर में खुशी का माहौल था। जिस समय सड़क हादसे में रोहित दम तोड़ रहा था उस समय  घर पर घुड़चढ़ी की रस्म हो रही थी सूचना मिलते ही परिवार शोक में डूब गया।

वहीं, ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक पर रात करीब आठ बजे नीलोखेड़ी के पुराने रेलवे फाटक के पास 26 वर्षीय व्यक्ति ट्रेन की चपेट में आ गया। उसकी मौत हो गई। मोबाइल के आधार पर युवक की शिनाख्त हुई। जांच अधिकारी एसआइ कर्म सिंह ने बताया कि रात आठ बजे जीआरपी को स्टेशन मास्टर की ओर से एक मीमो मिला कि पुराने फाटक नीलोखेड़ी के पास रेलवे ट्रैक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। तलाशी ली तो जेब से मोबाइल मिला। मृतक की शिनाख्त अमित निवासी गांव शीद्धपुर करनाल के रूप में हुई।

chat bot
आपका साथी