पहली बार की चोरी, एक सप्ताह में पकड़े गए, खर्चे किए महज दो सौ रुपये

पानीपत के गोहाना मोड़ के पास चोरी की वारदात करने वाले चोरों को पकड़ लिया गया है। उनसे एक लाख 68 हजार 600 रुपये बरामद कर लिए गए। उन्‍होंने पहली बार चोरी की। चोरों को एक हफ्ते में पकड़ लिया गया। उन्‍होंने केवल दो सौ रुपये खर्च किए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 06:50 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 06:50 PM (IST)
पहली बार की चोरी, एक सप्ताह में पकड़े गए, खर्चे किए महज दो सौ रुपये
पानीपत में चोरी के आरोपित पकड़े गए।

पानीपत, जेएनएन। जल्द पैसा हासिल करने की चाह में तीन युवकों ने मिलकर गोहाना मोड़ पर मधुमीता अस्पताल वाली गली स्थित एक घर में घुसकर चोरी की। लेकिन सप्ताह भर बाद ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को अदालत पेश किया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

23 जनवरी को गोहाना मोड़ मधुमीता अस्पताल वाली गली निवासी मधु सुधन गुप्ता ने चांदनी बाग थाना पुलिस को शिकायत में बताया था कि 22 जनवरी शाम को वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ गाड़ी में सवार होकर नोएडा गया था। कार को चालक दीपक चलाकर ले गया था। रात को वह चालक सहित वहीं पर रूके थे। अगले दिन सुबह ही पता चला की मकान में चोरी हो गई है। चोर    ग्रिल उखाड़ घर के अंदर घुसे और 1 लाख 68 हजार 800 रुपये की नकदी व सात तोले सोना व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए थे। इनसे एक लाख 68 हजार 600 रुपये और सोना-चांदी बरामद हो गया है।

सीआइए टू ने पकड़ा

पुलिस की सीआइए टू टीम ने घर में घुसकर चोरी करने के तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान राहुल वासी लुहारी व हाल जाटल अनाथ आश्रम के नजदीक पानीपत, सुनील उर्फ शीलु व बिजेन्द्र उर्फ बिन्दर निवासी भादड़ के तौर पर हुई। आरोपितों ने पूछताछ में मधुसुधन गुप्ता के घर में चोरी की वारदात को कबूल किया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि जल्द ज्यादा पैसे कमाने की चाह में उन्हें चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें: हरियाणा में एक और धान घोटाला, 3 राइस मिलरोें ने वेयरहाउस कार्पोरेशन का 96 लाख का धान हड़पा

ये भी पढ़ें: चंडीगढ़ से शामली ले जा रहे थे बेटी का शव, एंबुलेंस टकराई, मां और मौसी की भी गई जान

chat bot
आपका साथी