समोसे लेने बाजार गई युवती घर नहीं लौटी, अपहरण का मामला दर्ज

तहसील कैंप की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को उनकी 12वीं पास बेटी और भतीजी समोसे लेने घर से बाजार गई थी। रास्ते में हरिसिंह चौक का रहने वाला आरिफ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 06:24 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 06:24 AM (IST)
समोसे लेने बाजार गई युवती घर नहीं लौटी, अपहरण का मामला दर्ज
समोसे लेने बाजार गई युवती घर नहीं लौटी, अपहरण का मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पानीपत : तहसील कैंप क्षेत्र की एक कालोनी से पेशे से कार ड्राइवर आरिफ 19 साल की युवती को शादी की नीयत से भगा ले गया। आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर आरिफ गुर्जर के नाम से अकाउंट बना रखा है।

तहसील कैंप की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को उनकी 12वीं पास बेटी और भतीजी समोसे लेने घर से बाजार गई थी। रास्ते में हरिसिंह चौक का रहने वाला आरिफ मिला। आरिफ ने दोनों को कार में बैठा लिया। कुछ देर बाद आरिफ के एक दोस्त ने भतीजी को तो घर छोड़ दिया और बेटी को आरिफ लेकर चला गया। तभी से आरोपित का मोबाइल फोन बंद आ रहा है।

महिला ने बताया कि वारदात के बाद आरोपित के पिता का फोन आया था। उन्होंने बताया कि आरिफ शादीशुदा है और एक बच्चा भी है। वह आरोपित के घर भी गई, लेकिन वहां कोई नहीं थी। उसे अनहोनी की आशंका है। इस बारे में तहसील कैंप चौकी प्रभारी जयवीर सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित का मोबाइल बंद है। उसकी तलाश की जा रही है।

युवती से मां के ऑपरेशन के समय मिला था आरोपित

महिला ने बताया कि पति रेलवे में कर्मचारी थे। बीमारी के कारण सात साल पहले उनकी मौत हो चुकी है। बेटी के अलावा उनका एक बेटा है। पति की पेंशन से ही परिवार का पोषण हो रहा है। महिला ने बताया कि उनके पेट में गांठ थी। ऑपरेशन के लिए कई बार चंडीगढ़ आना-जाना पड़ता था। बस स्टैंड से आरिफ की कार बुक कर जाया करती थी। मार्च 2019 में आरोपित से बेटी की जान-पहचान हुई थी।

पहले भी हो चुके हैं ऐसे मामले

-6 जून 2020 आजाद नगर की 19 साल की युवती को अब्दुल ने लव जिहाद का शिकार बनाया। शादी के बाद युवती को पता चला कि आरोपित के पांच बच्चे भी हैं।

-22 अगस्त को एकता कालोनी में 25 साल की विधवा को लव जिहाद का शिकार बनाया। आरोपित ने महिला को हत्या की धमकी देकर मदरसे में शादी कर ली। बाद में गर्भवती होने पर उसे घर से निकाल दिया।

-27 दिसंबर को वधावाराम कालोनी में घर के बाहर से 12वीं पास 26 वर्षीय युवती का कार से विशेष समुदाय के युवक ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने आरोपित, उसकी मां सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी