चोरी के जेवर बेचकर से खरीदी थी स्कोडा कार

जेवर बेचकर चोरों ने अक्टूबर में नई स्कोडा कार खरीदी थी। इसी कार को जितेंद्र किराये पर चला रहा था। दोनों आरोपित रिमांड पर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 08:18 AM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 08:18 AM (IST)
चोरी के जेवर बेचकर से खरीदी थी स्कोडा कार
चोरी के जेवर बेचकर से खरीदी थी स्कोडा कार

जागरण संवाददाता, पानीपत : बबैल रोड पर दुर्गा कालोनी निवासी शातिर चोर सन्नी और उसी के पड़ोसी जितेंद्र गुप्ता ने 10 सितंबर 2020 को किला थाना क्षेत्र में वीर जी मिठाई वाली गली के हैंडलूम व्यवसायी अमन बतरा के घर से छह लाख रुपये और 30 तोले सोने के जेवर चुराए थे। सीसीटीवी कैमरे में मुंह पर चादर लपेटे सन्नी की तस्वीर दिखाई दी थी।

जेवर बेचकर चोरों ने अक्टूबर में नई स्कोडा कार खरीदी थी। इसी कार को जितेंद्र किराये पर चला रहा था। दोनों आरोपित रिमांड पर हैं। अमन के घर से चोरी किया हुआ माल रखने के आरोप में सीआइए ने सन्नी के मामा रानी महल के दीनानाथ को बबैल रोड से गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर लिया है। सन्नी पर 20 मामले दर्ज हैं। तीनों आरोपितों को 23 जनवरी को अदालत में पेश किया जाएगा।

लॉकडाउन में काम मंदा हुआ तो 20 फीसद कमीशन पर रखे थे चोरी के 4.50 लाख रुपये

पुलिस पूछताछ में दीनानाथ ने बताया कि उसकी छोटूराम चौक पर वेल्डिंग की दुकान है। लॉकडाउन में काम मंदा था। घर का गुजारा नहीं हो रहा था। भांजे सन्नी ने कहा कि चोरी के रुपये रख लेना। 20 फीसद कमीशन दूंगा। सन्नी ने 4.50 लाख रुपये दे दिए। इनमें से सन्नी दो लाख रुपये ले चुका था। 2.50 लाख रुपये उसने उत्तर प्रदेश में रह रही बहन को दे रखे हैं। पुलिस दीनानाथ की निशानदेही पर चोरी की रुपये बरामद करने के लिए सीआइए-थ्री उप्र गई है। इसके अलावा उन ज्वेलर की भी तलाश की जा रही है जिन्होंने चोरी के जेवर खरीदे थे। प्रधान को घुमाने ले गया था

जितेंद्र चोरी के रुपयों से खरीदी स्कोडा कार से 13 जनवरी को अखिल भारतीय हरियाणा स्वर्णकार संघ के प्रधान चंद्र कुमार सहगल और उनके स्वजनों को लोहड़ी पर्व मनाने फरीदाबाद ले गया था। पीछे से सन्नी ने घर से 65 लाख रुपये के जेवर और पांच लाख की नकदी चोरी कर ली थी। चोरी के जेवर व नकदी सन्नी, उसकी प्रेमिका सितारा, जितेंद्र, जितेंद्र की मां देवंती और गीता में बांट लिए गए थे। सीआइए-थ्री ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। प्रेमिका व अन्य दो महिलाएं जेल जा चुकी हैं।जय

chat bot
आपका साथी