रेवड़ी ने 4.86 करोड़ के कार्यों का किया शिलान्यास, पूर्व मेयर ने बताया विधायक की हड़बड़ाहट

पानीपत की शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी ने रविवार को 4.86 करोड़ के विकास कार्याें का शिलान्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 07:52 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 07:52 AM (IST)
रेवड़ी ने 4.86 करोड़ के कार्यों का किया शिलान्यास, पूर्व मेयर ने बताया विधायक की हड़बड़ाहट
रेवड़ी ने 4.86 करोड़ के कार्यों का किया शिलान्यास, पूर्व मेयर ने बताया विधायक की हड़बड़ाहट

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहरी विधायक रोहिता रेवड़ी ने रविवार को 4.86 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास बुजुर्गों से नारियल तुड़वाकर कराया। जिसमें सेक्टर 12 स्थित ऊधम ¨सह पार्क का 2.28 करोड़ से और एमजेआर स्कूल के पास वीर सावरकर पार्क का 2.08 करोड़ रुपये से नवीनीकरण किया जाएगा। जीटी रोड से एंजेल मॉल तक 50 लाख रुपये से सड़क का निर्माण किया जाएगा। इसी सड़क के निर्माण की मांग को लेकर पूर्व मेयर नगर निगम की शवयात्रा भी निकाल चुके हैं। उन्होंने इसे विधायक की हड़बड़ाहट में उठाया कदम बताया है।

विधायक रोहिता रेवड़ी ने कहा कि पानीपत शहर चहुंमुखी विकास की और अग्रसर है। पार्काें का नवीनीकरण होने से लोगों को बहुत लाभ मिलेगा। वहीं जीटी रोड से लेकर एंजल मॉल तक सड़क का पुनर्निर्माण होने से लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। भाजपा नेता सुरेंद्र रेवड़ी ने कहा कि समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराया जाएगा। इस अवसर पर ओपी चुघ, एसके गांधी, प्रवीन अरोड़ा, रघुबीर सैनी, ओपी चौधरी, मेघराज गुप्ता, एक्सइएन अंकित लोहान, यश शर्मा, रा¨जद्र गुप्ता, अमित नारंग, तिलक खुराना, मोहन गर्ग, अनमोल सोनी, ¨चटू, हरीश धींगड़ा, ईश्वर आर्य, बेला भाटिया और सर्बजीत ¨सह मौजूद रहे।

------

सेक्टर 11 मार्केट एसो. ने जताया आभार

सेक्टर 11 मार्केट एसोसिएशन ने प्रधान दिनेश गोपाल ने विधायक का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर अमनदीप, कमल सेठी, धर्मपाल जुनेजा, डॉ. पवन गुप्ता, पूनम सैनी और दिनेश गुप्ता मौजूद थे।

-----

पूर्व मेयर बोले मुहूर्त में शामिल होने वाले शवयात्रा में भी शामिल

फोटो-16

पूर्व मेयर एवं भाजपा पार्षद भूपेंद्र ¨सह ने कहा कि उन्होंने जीटी रोड से एंजल प्राइम मॉल तक की सड़क के लिए लंबा संघर्ष किया है। नगर निगम अधिकारी दबाव में टेंडर तक कैंसल कर देते थे। अधिकारियों ने नगर निगम की शवयात्रा निकलने के बाद ही इसके वर्क ऑर्डर जारी किए थे। इस सड़क को बनाने के लिए मशीन और लेबर दोनों आ चुके हैं, लेकिन मैटेरियल अब तक नहीं आया है। निगम दो दिन बाद सड़क का निर्माण कार्य शुरू करने वाला था। शहरी विधायक ने मैटेरियल आए बिना ही पत्थर लगाने के चक्कर में नारियल तोड़ दिया। विधायक को सरकार से बजट मंजूर कराकर अधिकारियों से लगवाने चाहिए। दिखावा से कुछ नहीं मिलेगा। विधायक के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल अधिकतर लोग नगर निगम की शव यात्रा निकालने के दौरान उनके साथ खड़े थे।

chat bot
आपका साथी