पोपड़ा के ग्रामीणों ने की एसपी को शिकायत, हत्यारोपित पति को करो गिरफ्तार

करनाल के पोपड़ा के ग्रामीणों ने सोमवार को एसपी मनबीर ¨सह से मुलाकात की और कृष्णा के हत्यारोपित पति सतबीर को गिरफ्तार करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 07:59 AM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 07:59 AM (IST)
पोपड़ा के ग्रामीणों ने की एसपी को शिकायत, हत्यारोपित पति को करो गिरफ्तार
पोपड़ा के ग्रामीणों ने की एसपी को शिकायत, हत्यारोपित पति को करो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : करनाल के पोपड़ा के ग्रामीण सोमवार को एसपी मनबीर ¨सह से मिले। शिकायत देकर मॉडल टाउन के कृष्णा नगर की कृष्णा की हत्या के आरोपित पति सतबीर ¨सह की गिरफ्तारी की मांग की। एसपी ¨सह ने उन्हें आश्वासन दिया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

पोपड़ा के मनोज कुमार ने बताया कि 28 साल पहले उसकी बड़ी बहन कृष्णा की शादी प्रॉपर्टी डीलर मॉडल टाउन के कृष्णा नगर के सतबीर ¨सह के साथ हुई थी। आरोप है कि बहनोई उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। गत 23 सितंबर को उसके बड़े भाई हषयोग के पास बहनोई ने फोन कर बताया कि कृष्णा की मौत हो गई है। वे मौके पर पहुंचे तो उसकी बहन के गले और हाथों पर चोट के निशान मिले। सतबीर ने उसकी बहन की गला घोंटकर हत्या की थी। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया। वे कई बार मॉडल टाउन थाना प्रभारी से मिले, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं की। पुलिस उसके बहनोई के राजनेताओं के रसूख के कारण कार्रवाई नहीं कर रही है। एसपी से मिलने वालों में पोपड़ा गांव के सरपंच ब¨लद्र, कौल गांव के सरपंच राज ¨सह, गंगाटेड़ी के सरपंच सतीश सहित दर्जनों लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी