सीआइए समेत पुलिस की चार टीमें कर रही विवाहिता के हत्यारे की तलाश

परिजन के नहीं पहुंचने से रुका पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। पुलिस उप्र और दिल्ली में छापेमारी कर रही है। -------- जागरण संवाददाता, पानीपत : नांगलखेड़ी ग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 03:00 AM (IST)
सीआइए समेत पुलिस की चार टीमें कर रही विवाहिता के हत्यारे की तलाश
सीआइए समेत पुलिस की चार टीमें कर रही विवाहिता के हत्यारे की तलाश

परिजन के नहीं पहुंचने से रुका पोस्टमार्टम

--------

जागरण संवाददाता, पानीपत : नांगलखेड़ी गांव में युवती की हत्या के मामले में फिलहाल पुलिस हत्यारे तक नहीं पहुंच पाई। मृतका के पति से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस युवती के भाई व अन्य संदिग्धों की तलाश में जुटी है। सीआइए व साइबर सेल की टीमों समेत पुलिस ने कुल चार टीमों का गठन किया है। मृतका के परिजनों के पानीपत न पहुंचने के कारण शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।

नांगलखेड़ी गांव में 3 अप्रैल की शाम को दो युवक व एक युवती ने क्वार्टर किराये पर लिया था। मकान मालिक को युवकों ने अपनी आइडी भी दी थी, जिसमें आधार पर उनकी पहचान रागड खेडा, हरदोई, उप्र निवासी आरिफ अली व खदरी हरदोई उप्र निवासी अवधेश के रूप में हुई। आरिफ ने खुद को युवती ऊषा का पति व अवधेश को ऊषा का भाई बताया। बृहस्पतिवार दोपहर के समय युवती फर्श पर मृत हालत में पड़ी मिली। वहीं उसका भाई मौका देख फरार हो गया था। शाम को ड्यूटी से लौटे आरिफ को लोगों ने पकड़कर चांदनी बाग थाना पुलिस के हवाले कर दिया। मृतका के पति से गहनता से पूछताछ के बाद अब पुलिस नवविवाहित दंपती के नजदीकी परिजनों की भी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस दिल्ली के कई इलाकों के साथ-साथ उप्र के हरदोई के गांवों में भी लगातार दबिश दे रही ह। पुलिस मामले को ऑनर कि¨लग से जोड़कर भी देख रही है।

--------

साइबर सेल के हाथ लगे अहम सुराग

आरिफ से मिली जानकारी के आधार पर साइबर पुलिस उसकी व कई अन्य संदिग्धों की कॉल डिटेल खंगाल रही है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम के हाथ कई अहम सुराग भी लगे हैं। मृतका का भाई अवधेश लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। जिससे पुलिस का शक गहराता जा रहा है। वहीं मृतका के पति आरिफ की कॉल डिटेल में भी कई संदिग्ध लोगों से बातचीत होने का तथ्य सामने आए है।

------

यह हो सकता है अवधेश के फरार होने का राज

बुधवार को कमरा लेने के बाद दंपती व अवधेश के बीच रातभर झगड़ा हुआ था। क्वार्टर मालिक ने उन्हें झगड़ा न करने की भी बात कही थी। वहीं युवती की मौत होते ही उसका भाई अवधेश फरार हो गया। दूसरी ओर मृतका के पति आरिफ ने अवधेश पर नौकरी दिलाने का झांसा देकर पानीपत बुलाने का आरोप लगाया था। बृहस्पतिवार को आरिफ काम पर चला गया था, जबकि दोनों भाई बहन क्वार्टर में अकेले थे।

-------

वर्जन

संदिग्धों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही युवती की हत्या करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुरेश सैनी, प्रभारी ,थाना चांदनी बाग।

अजय....

chat bot
आपका साथी