कैथल में गांव थेह बनेड़ा के पंच की बेरहमी से हत्या, खेत में फेंका शव

मृतक संदीप की उम्र 31 साल है। युवक का शव नग्न अवस्था में था और हाथ-पांव बंधे हुए मिले। दूसरे खेत में उसकी मोटरसाइकिल खड़ी मिली। शरीर और गुप्तांगों पर चोट के निशान मिले हैं। पुलिस की पांच टीमें जांच कर रही हैं।

By Umesh KdhyaniEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 07:56 PM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 07:56 PM (IST)
कैथल में गांव थेह बनेड़ा के पंच की बेरहमी से हत्या, खेत में फेंका शव
पुलिस की पांच टीमें जांच कर रही हैं। केस दर्ज कर लिया गया है।

पानीपत/कैथल, जेएनएन। गुहला-चीका के गांव थेह-बनेड़ा के पंचायत सदस्य 31 वर्षीय संदीप की बेरहमी से हत्या कर शव खेतों में फेंक दिया। मृतक युवक का शव नग्न अवस्था में था और हाथ-पांव बंधे हुए मिले। शव की शिनाख्त होने पर सूचना मिलने के बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे। डीएसपी गुहला किशोरी लाल, थाना प्रभारी रामफूल सिंह व विशेषज्ञ टीम डॉग स्क्वायड की टीम ने भी दौरा कर तथ्य जुटाए। मृतक के शरीर और गुप्तांगों पर चोट के निशान थे। चीका थाना पुलिस ने इस मामले में मृतक के बड़े भाई राजपाल की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। युवक की मौत से परिवार वालों में मातम का माहौल है। पंच अपने पीछे डेढ़ साल की बेटी छोड़ गया। वहीं परिवार वालों ने बताया कि संदीप की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। हत्या की इस वारदात को लेकर पुलिस की पांच टीमें काम कर रही हैं।

30 एकड़ जमीन ठेके पर लेकर खेती करता था संदीप

पंच संदीप कुमार बड़े भाई राजपाल से छोटा था। तीन एकड़ जमीन दोनों के पास है। गांव में ही 30 एकड़ जमीन ठेके पर लेकर दोनों भाई खेती कर रहे थे। रविवार दिन में गेहूं की फसल में पानी देने के लिए संदीप ने ट्यूबवेल चलाया था। रात को आठ बजे ट्यूबवेल बंद करने के लिए मोटरसाइिकल उठाकर खेत में गया था। मृतक की पत्नी पिंकी ने बताया कि रात को करीब 10 बजे उसने संदीप के पास फोन किया तो कहा कि एक घंटा और लगेगा, जल्द ही वह आ जाएगा। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया। रात को करीब एक बजे फिर फोन किया तो बंद मिला। इसके बाद परिवार वाले उसकी तलाश में लग गए। सुबह किसान श्रवण सिंह जब खेत में गया था तो शव पड़ा हुआ था। उसने इसकी सूचना आकर गांव में दी तो परिवार वाले मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। संदीप का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। गांव वालों की भारी भीड़ वहां जुट गई। इसके बाद पुलिस भी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची। मृतक पंच की मोटरसाइकिल तीन-चार किलोमीटर दूर दूसरे खेत में मिली।

बड़े भाई की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

डीएसपी गुहला किशोरी लाल ने बताया कि थेह-बनहेड़ा निवासी पंच संदीप की हत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने इस मामले में मृतक के बड़े भाई की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुहला पुलिस थाना की दो, सीआइए वन और टू सहित वह स्वयं एक टीम का गठन करते हुए इस मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपितो की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस गंभीरता से काम कर रही है।

chat bot
आपका साथी