पिता के सामने छह साल बेटे की दर्दनाक मौत, हादसा देख सिहर उठे लोग

पानीपत में लोडर ने पिता के साथ जा रहे एक छह साल के बच्‍चे को कुचल दिया। बच्‍चे की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने पीछा कर लोडर चालक को पकड़ा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 05:33 PM (IST)
पिता के सामने छह साल बेटे की दर्दनाक मौत, हादसा देख सिहर उठे लोग
पिता के सामने छह साल बेटे की दर्दनाक मौत, हादसा देख सिहर उठे लोग

पानीपत, जेएनएन। पानीपत अनाज मंडी रोड पर कृषि विभाग पर कार्यालय के पास बुधवार सुबह पानी के कैंपर से भरे लोडर ने छह साल के बच्चे को कुचल दिया। इस हादसे में बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। दिव्यांग पिता बाल-बाल बचा। घटना सुबह करीब 8:30 बजे की है। 

कुरुक्षेत्र अमीन गांव के सेठीराम ने बताया कि दस साल से वह पत्नी रेखा, बेटी कोमल, बेटे जसबीर और छह साल के निखिल के साथ अनाज मंडी में सिवाह गांव के अजमेर की दुकान के ऊपर बने कमरे में रहता है। वह सेक्टर-25 स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह बेटे निखिल के साथ दुकान से दूध व बिस्किट लेकर पैदल कमरे पर जा रहा था। 

इसी दौरान जीटी रोड की तरफ से तेज गति से आ रहे टेंपो ने बेटे निखिल का सिर कुचल दिया। वह बाल-बाल बचा। बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार दो युवकों ने डेढ़ किलोमीटर तक पीछा कर राजनगर नगर फाटक के पास एचआर 67 बी 5883 टेंपो को पकड़ा। टेंपो में प्रजापत जल सेवा के पानी के कैंपर भरे थे। 

सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कर शव स्वजनों को सौंप दिया गया। बच्चे के शव का उसके पैतृक गांव अमीन में अंतिम संस्कार किया गया। इस मामले के जांच अधिकारी सेक्टर-29 थाने के एएसआइ सुभाष ने बताया कि धारा 279 और 304 ए के तहत मामला दर्ज करके टेंपो को कब्जे में ले लिया है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है। निखिल की मौत की सूचना मिलते ही पत्‍नी का रो रोककर बुरा हाल है। पिता सेठीराम ने बताया कि निखिल नर्सरी में पढ़ता था। 

ये भी पढ़ें: होनहार ने नहीं मानी हार, उधार रुपये ले कराई रि-चेकिंग, हुआ गजब का कारनामा

ये भी पढ़ें: भारतीय महिला हॉकी कप्‍तान रानी के लिए 2020 स्वर्णिम, अब खेल रत्न की सिफारिश

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी