अंसल मुख्यालय से बिजली बिल के 200 बकायेदारों को भेजा नोटिस

अंसल मुख्यालय से पानीपत सुशांत सिटी में रहने वाले 200 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा गया है। इन लोगों पर बिजली का बिल बकाया है। बकायेदारों के चलते अंसल की बिजली आपूर्ति चरमरा सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 07:53 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:53 AM (IST)
अंसल मुख्यालय से बिजली बिल के 200 बकायेदारों को भेजा नोटिस
अंसल मुख्यालय से बिजली बिल के 200 बकायेदारों को भेजा नोटिस

जागरण संवाददाता, पानीपत : अंसल मुख्यालय से पानीपत सुशांत सिटी में रहने वाले 200 लोगों को कानूनी नोटिस भेजा गया है। इन लोगों पर बिजली का बिल बकाया है। बकायेदारों के चलते अंसल की बिजली आपूर्ति चरमरा सकती है।

सेक्टर 13-17 में अंसल सुशांत सिटी है। वर्ष 2010 से 1600 परिवार इस कालोनी में रहते हैं। सर्विस मैनेजमेंट फैसिलिटी लिमिटेड की तरफ से इन परिवारों को सुविधाएं मुहैया कराई जाती हैं। अंसल में बिजली की गंभीर समस्या है। अलग से पावर हाउस लगाने के लिए आरडब्ल्यूए प्रधान महावीर छिल्लर ने 17 सितंबर को रोहतक में हशविप्रा के एक्सईएन से मुलाकात कर टेंडर पर चर्चा की थी। पावर हाउस निर्माण में देर है।

अंसल में रहने वाले 200 से अधिक परिवार बिजली का बिल नहीं जमा करा रहे हैं। गोहाना रोड पावर हाउस के एसडीएम कार्यालय ने एसएमएफएल के एजीएम को नोटिस भेज कर 3.97 करोड़ का बकाया बिल भुगतान करने को कहा है। एक सप्ताह में बिल का भुगतान न होने पर अंसल में बिजली की सेवाएं बाधित हो सकती हैं। समय से जमा कराएं बिल

अंसल सुशांत सिटी आरडब्ल्यूए के प्रधान सुरेश गुंबर का कहना है कि नोटिस आने के बाद उन्होंने कंपनी के उच्चाधिकारियों से बात की। कंपनी की तरफ से 50 लाख का बिल जमा करा दिया गया है। उच्चाधिकारियों का कहना है कि जो बिल बकाया है, उस पर कंपनी ब्याज भर रही है। किसी उपभोक्ता पर इसका बोझ नहीं डाला जा रहा है। प्रधान ने कहा कि जिस उपभोक्ता के पास बिल बकाया है, वो समय पर जमा करा दें। ताकि उनकी वजह से अंसल में रहने वाले दूसरे लोगों को परेशानी न हो। कंपनी भी बिल का पैसा उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम को समय से चुकाए, व्यवस्था तभी सुचारू बनी रहेगी। अंसल मुख्यालय से लीगल नोटिस भेजा गया है। बिजली बिल के बकायेदारों को इसका जवाब देना होगा। नोटिस का जवाब नहीं देने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

- कुलदीप, एस्टेट मैनेजर, पानीपत

chat bot
आपका साथी