मेरिट में आए विद्यार्थियों ने निकाली रैली

ाजाखेड़ी गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को सम्मान समारोह में 10वीं और 12वीं कक्षा में मेरिट हासिल करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 May 2019 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 22 May 2019 07:00 AM (IST)
मेरिट में आए विद्यार्थियों ने निकाली रैली
मेरिट में आए विद्यार्थियों ने निकाली रैली

जासं, पानीपत : राजाखेड़ी गांव स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मंगलवार को सम्मान समारोह में 10वीं और 12वीं कक्षा में मेरिट हासिल करने वाले विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। प्रिसिपल सुमित्रा सांगवान ने कहा कि 12वी में 85 फीसद अंक लेकर शिवानी और दसवीं में शीतल 89 फीसद अंकों के साथ स्कूल में प्रथम रही। गांव में रैली निकाली गई। रैली को प्रधानाचार्य ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। इस अवसर पर शारीरिक शिक्षा प्रमुख सतेंद्र मलिक, प्रवक्ता जितेंद्र सैनी, सुषमा देवी, पीबी मिश्रा, सुदेश देवी, शिखा, कविता , राजेश कुमार, सज्जन सिंह व कमलप्रीत मौजूद रहे।

नूरवाला आदर्श स्कूल में मेधावी विद्यार्थी सम्मानित

पानीपत : नूरवाला आदर्श उच्च विद्यालय में मंगलवार को सुबह 10 बजे विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य विनोद सिगला ने मेरिट में आए 13 विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने बताया कि स्कूल में 86 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। 65 छात्र पास हुए। तन्नू 480 अंक लेकर प्रथम और तव्वसुम 461 अंक लेकर दूसरे स्थान पर रही।

80 फीसद अंक लाने वाले विद्यार्थियों का सम्मान

पानीपत के ए सुकेयर एजुकेशन हब में दसवीं और 12वीं के होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। एकेडमी के चेयरमैन अजय शर्मा ने बताया कि 12वीं में 80 फीसद से अधिक अंक हासिल करने वाली छात्रा की ग्रेजुएशन की फीस में 40 फीसद छूट दी जाएगी। इस अवसर पर गीता, साहिल, शुभम, नैन्सी, रोहित और दीपांशु मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी