शादी नहीं कराई तो सिरफिरे ने युवती के पिता को पीटा

आरोपित ने कहा कि उसके घर शिकायत करने का मजा चखाता हूं। अगर दोबारा ऐसा किया तो उसे जान से मार देगा और उसकी बेटी का अपहरण कर लेगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jun 2019 10:47 AM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2019 06:46 AM (IST)
शादी नहीं कराई तो सिरफिरे ने युवती के पिता को पीटा
शादी नहीं कराई तो सिरफिरे ने युवती के पिता को पीटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : शादी न कराए जाने से खफा सिरफिरे युवक ने दो दोस्तों के साथ मिलकर टोल प्लाजा पर युवती के पिता के साथ मारपीट की।

सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि चार जून की शाम को वह मतलौडा स्थित अपनी दुकान से घर लौट रहा था। टोल प्लाजा पार करते ही करनाल के कुटेल गांव के अमित ने कार को रुकवाकर नीचे खींच लिया। दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसने कारण पूछा तो आरोपित ने कहा कि उसके घर शिकायत करने का मजा चखाता हूं। अगर दोबारा ऐसा किया तो उसे जान से मार देगा और उसकी बेटी का अपहरण कर लेगा।

पीड़ित ने बताया कि वह बेटी का रिश्ता करता है तो अमित वर पक्ष को फोन कर कहता है कि वह लड़की को पसंद करता है और शादी करना चाहता है। उसने कभी आरोपित से लड़की के रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की। अमित उसकी बेटी का रिश्ता नहीं होने दे रहा है। इसकी शिकायत उसने आरोपित के परिजनों को की थी। तब उसने गलती मानकर भविष्य में उन्हें तंग न करने की बात कही थी। आरोपित से उसे जान का खतरा है। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लेंगे।

chat bot
आपका साथी