तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जींद में एक महिला ने अपने नेवी में कार्यरत अपने प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे आकर जान दे दी। उसका पति रिक्शा चालक है और तीन बच्चे हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 07:18 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 10:56 AM (IST)
तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
तीन बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

पानीपत/जींद, जेएनएन।  जुलानी गांव के निकट प्रेमी युगल ने कुरुक्षेत्र जाने वाली ट्रेन के आगे आत्महत्या कर ली। महिला तीन बच्चों की मां थी, जबकि युवक नेवी में कार्यरत था। उनकी पहचान युवक के पास मिले नेवी के आइडी कार्ड से हुई। 

रेलवे पुलिस के अनुसार जींद के गांव खटकड़ निवासी महिला की शादी कैथल के गांव हरसौला में करीब दस साल पहले हुई थी। उसको तीन बच्चे हुए। इसी बीच में पड़ोस में रहने वाला नेवी में कार्यरत हरसौला निवासी युवक आ गया। दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला हरसौला से जींद आई थी, लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटी। देर शाम युवक व महिला ने जींद से कुरुक्षेत्र जा रही यात्री गाड़ी के आगे खड़े होकर आत्महत्या कर ली। 

प्रत्यक्षदर्शियों की जुबानी
जुलानी गांव के लोगों ने बताया कि देर शाम को एक महिला व युवक फाटक के निकट से हाथों में हाथ डालकर रेलवे लाइन के बीच में चल रहे थे। करीब एक किलोमीटर दूर तक ऐसे ही चलते रहे और इसी बीच में कुरुक्षेत्र जाने वाली ट्रेन आ गई और दोनों को चपेट में ले लिया। महिला का पति ऑटो चलाता है और उसके दो बेटी व एक बेटा है। रेलवे थाना प्रभारी नरेश ने बताया कि दोनों हरसौला के रहने वाले हैं। 

chat bot
आपका साथी