जुए में हार गया पांच लाख, कर्ज उतारने को दोस्‍त की कार चोरी कर ली

पानीपत में एक युवक कर्ज में पांच लाख रुपये हार गया। कर्ज उजारने को उसने डेज होटल की पार्किंग से दोस्‍त की कार चोरी कर ली। शिव चौक से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 03:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 03:59 PM (IST)
जुए में हार गया पांच लाख, कर्ज उतारने को दोस्‍त की कार चोरी कर ली
जुए में हार गया पांच लाख, कर्ज उतारने को दोस्‍त की कार चोरी कर ली

पानीपत, जेएनएन। जुए में पांच लाख रुपये हारने पर कर्ज उतारने के लिए भाटिया कॉलोनी के हिमांशु नारंग ने अपने दोस्त की कार चुरा ली। चोरी की कार से वह हरिद्वार गंगा स्नान के बाद देहरादून घूमने चला गया। वह कार पर बुलेट का फर्जी नंबर लगाकर बेचने जा रहा था कि सीआइए-थ्री के हत्थे चढ़ गया।

सीआइए-थ्री इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि बीते 2 जुलाई को करनाल का उद्यमी हरजोत सिंह भाटिया कॉलोनी के अपने दोस्त परविंद्र उर्फ काला से उसके रामलाल चौक स्थित कार्यालय में स्विफ्ट कार से आया था। रात को परविंद्र और उसके दोस्त हिमांशु के साथ डेज होटल में कमरा बुक कर रूक गया था। तीन जुलाई की सुबह देखा तो होटल की पार्किंग में खड़ी उसकी कार चोरी कर ली गई। 

गाड़ी के कागज मांगे तो दिखाया रौब

हिमांशु भी कमरे में नहीं था और कार की चाबी भी गायब थी। कार चोरी का शक हिमांशु पर था। मंगलवार शाम को हवलदार डिंपी की टीम सनौली रोड शिव चौक पर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान सफेद रंग की स्विफ्ट कार संजय चौक की तरफ आई। कार के नंबर प्लेट पर एचआर 06 एई 5538 नंबर लिखा था। चालक ने अपना नाम भाटिया कॉलोनी निवासी हिमांशु नारंग बताया। कार के कागज मांगे तो वह पहले रौब दिखाने लगा और फिर कागजात न होने का बहाने बनाता रहा। 

कार का नंबर निकला बुलेट बाइक का नंबर 

शक होने पर ऑनलाइन नंबर प्लेट की जांच की तो गांव के जयवीर की बुलेट बाइक का नंबर मिला। कार पर नंबर प्लेट फर्जी लगा रखी थी। हिमांशु ने बताया कि 2 जुलाई को उसने, हरजोत सिंह और परविंद्र के साथ डेज होटल में शराब पार्टी की। नशा ज्यादा होने पर हरजोत और परविंद्र सो गए। उसने टेबल से चाबी उठाई और पार्किंग से कार चुराकर भाग गया। वह कार को घर नहीं ले गया, क्योंकि नजदीक में परविंद्र का मकान था। परविंद्र कार को देख लेता तो भंडाफ़ोड़ हो जाता। वह रात को कार आसपास की कॉलोनी में गली में खड़ी कर देता था और सुबह जल्द कार ले जाता था।  

 

सट्टे के केस में हो चुका है गिरफ्तार

इंस्पेक्टर छिल्लर ने बताया कि हिमांशु नशा और सट्टा खेलने का आदि है। वह क्रिकेट मैच पर सट्टा व जुआ खेलते हुए पांच लाख रुपये हार गया था। बुकी उससे राशि मांग रहे थे। सीआइए-टू हिमांशु को सट्टे केस में गिरफ्तार भी कर चुकी है।  कर्ज उतारने के लिए हिमांशु ने कार चोरी कर ली। कार बेचने से पहले ही उसे काबू कर लिया गया। कार बरामद कर ली गई है। थाना चांदनी बाग पुलिस ने हिमांशु के खिलाफ कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूमने का भी मामला दर्ज किया है। 

chat bot
आपका साथी