युवती ने दुष्‍कर्म का आरोप लगा पांच लाख मांगे, युवक ने निगला जहरीला पदार्थ

जींद में युवती ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख मांगे। परेशान युवक ने जहरीला पदार्थ निगला। युवक की हालत गंभीर है। एप के माध्‍यम से युवती ने बातचीत शुरू किया। इसके बाद फोन करके बातचीत आगे बढ़ी।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 20 Aug 2022 11:24 AM (IST) Updated:Sat, 20 Aug 2022 11:24 AM (IST)
युवती ने दुष्‍कर्म का आरोप लगा पांच लाख मांगे, युवक ने निगला जहरीला पदार्थ
जींद में एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगला।

जींद, जागरण संवाददाता। जींद गांव उझाना में दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांगने से परेशान होकर एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। युवक की गंभीर हालात बनी हुई है। गढ़ी थाना पुलिस ने युवक के बयान दर्ज करके एक महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव उझाना के तलोका पत्ती निवासी दीपक कुमार ने गढ़ी थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह पलंबर का काम करता है। तीन चार माह पहले एक ऐप के माध्‍यम से गीता चौहान नाम की लड़की से मुलाकात हुई। पहले तो युवती से फोन के माध्यम से संपर्क होता था, लेकिन बाद में एक ऐप के माध्यम से बात करने लगी। इस दौरान युवती ने 50 हजार रुपये मांगे। जो 50 हजार रुपये वह हिसार बस स्टैंड पर गीता चौहान को उधार दे आया।

इसके बाद उससे फोन पर बात होती रही। कुछ सामय बाद गीता ने मेरे से पांच लाख रुपये मांग करने लगी, लेकिन उसने इतने रुपये नहीं होने की बात कही। कई दिन तक रुपये के लिए दबाव बनाती रही, जब उसने देने से इंकार कर दिया तो उसने दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

युवती ने धमकी दी कि उसका पिता पुलिस में है और अगर रुपये नहीं दिए तो उसको जल्द ही जेल भेजवा देगी। युवती द्वारा बार-बार धमकी देने से वह डर गया और उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। अचानक ही उसकी तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोगों ने उसको उचाना के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया।

युवक ने आरोप लगाया कि महिला ने उसे ब्लैकमेल करने व दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर उसको अत्महत्या के लिए मजबूर किया है। मामले के जांच अधिकारी एसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि युवक के बयान के आधार पर गीता चौहान नाम की युवती के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी