कार से अवैध शराब बरामद कर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार से अवैध शराब का जखीरा व अन्य सामान बरामद किया है। मौके से दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Mar 2021 07:51 AM (IST) Updated:Fri, 26 Mar 2021 07:51 AM (IST)
कार से अवैध शराब बरामद कर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया
कार से अवैध शराब बरामद कर दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया

संवाद सहयोगी, सनौली-बापौली : हरियाणा मार्का शराब यमुना बार्डर से पार करते ही कैराना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार से अवैध शराब का जखीरा व अन्य सामान बरामद किया है। मौके से दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया। देर रात कोतवाली पुलिस एसपी के निर्देश अनुसार चेकिग अभियान चलाया गया। उप्र के गांव हैदरपुर रोड से दो शराब तस्कर पकड़े। इनके पास से दस पेटी अध्धे अवैध देशी शराब रसीला संतरा हरियाणा मार्का, 50 लीटर कच्ची शराब, दस लीटर रेक्टीफाइड शराब, दो खाली कैन व 28 पैकिग हेतु पन्नी बरामद हई। गिरफ्तार आरोपित मोहित उर्फ मोनू निवासी ग्राम हैदरपुर व अशोक निवासी ग्राम बुच्चाखेड़ी हैं।

अवैध कॉलोनी में निर्माण पर केस दर्ज

संस, रिफाइनरी : टाउनशिप रोड पर काटी गई अवैध कॉलोनी में निर्माण करने पर बुढ़नपुर करनाल की धनपति पर केस दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार अनुज राणा व सुधीर कुमार ने यह कालोनी काटी है । जिला योजनाकार विभाग के जूनियर इंजीनियर ने साइट का निरीक्षण किया। डीटीपी अशोक कुमार गर्ग ने बताया कि अवैध कॉलोनी काटने पर मामला दर्ज हुआ है। थाने में मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रोहताश ने इसकी पुष्टि की।

10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कंपनी का कर्मचारी गिरफ्तार

पानीपत : 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में थाना शहर पुलिस ने कंपनी कर्मचारी मध्यप्रदेश के जिला देवास के नवादा गांव के प्रवीन कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपित प्रवीन को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

ऊंटला गांव के जगजीत ने जनवरी 2019 पुलिस को शिकायत दी थी कि मालवांचन इंडिया लिमिटेड व मालवांचन इंफ्रास्ट्राक्चर कंपनियों का जाट रोड पर पीएनबी के ऊपर ब्रांच आफिस था। कंपनी ने किस्त भुगतान योजना के तहत 4, 5, 8 और 10 साल की योजनाओं के तहत लोगों को मोटा मुनाफा कमाने का झांसा दिया और निवेश करा लिया। कंपनी को आरबीआइ से स्वीकृत होना बताया था। पानीपत और आसपास के लोगों से 10 करोड़ रुपये जमा करा लिए। 2017 में कंपनी ब्रांच आफिस बंद करके लोगों से ठगी कर ले गई। थाना शहर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी