गोल्ड जिम के गोविद और बीनू ने पावर लिफ्टिग में जीता सोना

पानीपत के किशनपुरा में आयोजित जिला पावर लिफ्टिग चैंपियनशिप में गोल्ड जिम के गोविद कुमार और बीनू ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया है। यह प्रतियोगिता रविवार को आयोजित की गई थी। सोमवार को जिम पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। प्रतियोगिता हरियाणा स्पो‌र्ट्स पावर लिफ्टिग एसोसिएशन ने आयोजित की थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 07:54 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 07:54 AM (IST)
गोल्ड जिम के गोविद और बीनू ने पावर लिफ्टिग में जीता सोना
गोल्ड जिम के गोविद और बीनू ने पावर लिफ्टिग में जीता सोना

जागरण संवाददाता, समालखा : पानीपत के किशनपुरा में आयोजित जिला पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप में गोल्ड जिम के गोविद कुमार और बीनू ने गोल्ड मेडल पर कब्जा किया है। यह प्रतियोगिता रविवार को आयोजित की गई थी। सोमवार को जिम पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया। प्रतियोगिता हरियाणा स्पो‌र्ट्स पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन ने आयोजित की थी।

कोच राकेश कुमार ने बताया कि गोविद ने अंडर-40 सीनियर के 82.5 किग्रा वर्ग के फुल इवेंट के बेंच प्रेस में 135 किग्रा, डेड लिफ्ट में 185 किग्रा और स्क्वाड में 135 किग्रा भार उठाकर स्वर्ण पदक जीता। वहीं बीनू ने अंडर-40 के ही 64 किग्रा भार के बेंच प्रेस में 95 किग्रा, डेड लिफ्ट में 190 किग्रा और स्क्वाड में 135 किग्रा वजन उठाकर स्वर्ण पदक हासिल किया। दोनों के एक ही प्रतियोगिता में सोना जीतने से जिम के साथियों में खुशी की लहर है। कोच ने दोनों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। इस अवसर पर मन्नू बैनीवाल, राकेश चहल, विकास, कुकू, कर्मवीर, बिट्टू, कुणाल, निर्मल नेस्ले, गौतम आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी