किराए के नाम पर 12 लाख की जेसीबी लेकर फरार, पांच पर केस

चार लोग जेसीबी लेकर फरार हो गए। जेसीबी देने के बजाय पीड़ित को धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। जेसीबी की कीमत 12 लाख रुपये बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Jan 2020 05:43 AM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 06:20 AM (IST)
किराए के नाम पर 12 लाख की जेसीबी लेकर फरार, पांच पर केस
किराए के नाम पर 12 लाख की जेसीबी लेकर फरार, पांच पर केस

जागरण संवाददाता, यमुनानगर : चार लोग जेसीबी लेकर फरार हो गए। जेसीबी देने के बजाय पीड़ित को धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया। जेसीबी की कीमत 12 लाख रुपये बताई जा रही है।

उत्तर प्रदेश केशामली के गांव टोडा निवासी सुरेंद्र ने थाना छछरौली पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने जेसीबी ले रखी है। गत नौ जनवरी को छछरौली में उसे प्रताप नगर के टिबियों निवासी तयब, नागल का इस्लाम, शहजादवाला का जस्सा उर्फ जसबीर, बोबी उर्फ आसिफ और खिजरी गांव का शाहिद मिला। आरोपितों ने काम कराने के लिए जेसीबी ठेके पर ले ली। 14 जनवरी तक जेसीबी वापस नहीं की। वह जेसीबी लेने पहुंचा तो आरोपितों ने उसे जेसीबी देने से मना कर दिया।

जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर समय सिंह ने बताया कि उक्त पांचों लोगों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

chat bot
आपका साथी