फैक्ट्री में आग, देररात तक नहीं हुई काबू

सेक्टर 29 पार्ट 2 में सज्जन चौक के पास एक फैक्ट्री में शनिवार शाम पांच बजे आग लग गई। आग सुलगती देख फैक्ट्री में काम कर रहे श्रमिक तीन मंजिला इमारत से दौड़कर बाहर निकले। आग भड़कने पर फैक्ट्री मालिक दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Aug 2020 09:01 AM (IST) Updated:Sun, 02 Aug 2020 09:01 AM (IST)
फैक्ट्री में आग, देररात तक नहीं हुई काबू
फैक्ट्री में आग, देररात तक नहीं हुई काबू

जागरण संवाददाता, पानीपत: सेक्टर 29 पार्ट 2 में सज्जन चौक के पास एक फैक्ट्री में शनिवार शाम पांच बजे आग लग गई। आग सुलगती देख फैक्ट्री में काम कर रहे श्रमिक तीन मंजिला इमारत से दौड़कर बाहर निकले। आग भड़कने पर फैक्ट्री मालिक, दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी।

घटना की सूचना पर 10 मिनट के भीतर सेक्टर 25 दमकल केंद्र से दो गाड़ियां मौके पर पहुंरी। आग पर पानी की बौछार कर काबू पाने की कोशिश की। फैक्ट्री चारों तरफ से बंद होने के कारण पानी आग की लपटों तक नहीं पहुंच पाया। फैक्ट्री मालिक ने मौके पर जेसीबी मशीन बुलाकर फैक्ट्री की दीवार के कुछ हिस्से को तुड़वाया। लगभग एक घंटे बाद पानी की बौछार की। शाम लगभग सात बजे दमकल विभाग की दस गाड़ियों ने दूसरी मंजिल के शीशे तोड़कर मशीनों और कपड़े के थान पर पानी डाला। रात नौ बजे तक 30 से अधिक गाड़ियों के पानी की बौछार करने पर भी आग नहीं बुझी।

chat bot
आपका साथी