पीए ने दर्ज कराया केस, पूर्व विधायक व परिवार की जान को बताया खतरा

दशहरे पर एक कार्यक्रम से लौटते समय तोड़ दिए थे शीशे। पुलिस ने चार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। --------- जागरण संवाददाता, समालखा : पूर्व

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 08:26 AM (IST) Updated:Sat, 03 Nov 2018 08:26 AM (IST)
पीए ने दर्ज कराया केस, पूर्व विधायक व परिवार की जान को बताया खतरा
पीए ने दर्ज कराया केस, पूर्व विधायक व परिवार की जान को बताया खतरा

-दशहरे पर एक कार्यक्रम में तोड़ दिए थे शीशे

-

---------

जागरण संवाददाता, समालखा : पूर्व विधायक धर्म ¨सह छौक्कर के पीए (निजी सचिव) सचिन रूहल ने नकाबपोश चार अज्ञात युवकों पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि दशहरे के दिन हथियारों से लेस युवकों ने पूर्व विधायक पर जानलेवा हमला करने की कोशिश की थी, लेकिन सुरक्षाकर्मियों की सतर्कता से वे कामयाब नहीं हो सके। गाड़ी का शीशा तोड़कर भाग गए। पूर्व विधायक और उनके परिवार के लिए खतरा बताया है।

--------

यह है मामला

पूर्व विधायक के पीए सचिन ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हलके के पूर्व विधायक धर्म ¨सह छौक्कर नई अनाज मंडी व रेलवे रोड स्थित दशहरा के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थे। वह भी उनके साथ गया था। कार्यक्रम के बाद रेलवे रोड से होते हुए माता पुली रोड के पास पहुंचे तो नकाबपोश चार बदमाश हथियारों से लेस होकर आए और पूर्व विधायक पर हमला कर दिया। जिस पर आगे वाली गाड़ी से सिक्योरिटी वाले जवान उनके पीछे भागे तो युवक गाड़ी का पिछला शीशा तोड़कर धमकी देते हुए भाग निकले। उसने हमलावर युवकों से पूर्व विधायक व उनके परिवार को जान माल का खतरा बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने पीए सचिन के बयान पर चार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी