पुलिस कस्टडी से फरार जज के घर चोरी का आरोपित 72 घंटे बाद भी नहीं आया काबू

सिटी थाने से फरार एडीजे के घर से लैपटॉप आइफोन और नकदी चोरी करने के आरोपित को पुलिस 72 घंटे बाद भी नहीं पकड़ पाई है। लापरवाही बरतने के आरोप में एएसआइ को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। चोर को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 07:44 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 07:44 AM (IST)
पुलिस कस्टडी से फरार जज के घर चोरी का आरोपित 72 घंटे बाद भी नहीं आया काबू
पुलिस कस्टडी से फरार जज के घर चोरी का आरोपित 72 घंटे बाद भी नहीं आया काबू

जागरण संवाददाता, पानीपत : सिटी थाने से फरार एडीजे के घर से लैपटॉप, आइफोन और नकदी चोरी करने के आरोपित को पुलिस 72 घंटे बाद भी नहीं पकड़ पाई है। लापरवाही बरतने के आरोप में एएसआइ को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। चोर को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं।

बीते 29 नवंबर को लघु सचिवालय के पास बने ऑफिसर कालोनी में एडीजे जसबीर सिंह सिद्धू के घर से चोर ने लैपटॉप, आइफोन और शादी से घर लौटी जज की पत्नी जगरूप से शगुन के पांच सौ रुपये छीनकर भाग गया था। जज की पत्नी की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दो ही दिन में आरोपित अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित अभिषेक मूलरूप से उत्तर-प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खेड़ा गांव के रहने वाला हैं। पानीपत के नूरवाला में किराये पर रहकर कैटरिग का काम करता है। सिटी थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बृहस्पतिवार को मीडिया को बताया था कि आरोपित अभिषेक को जेल भेज दिया गया है। जबकि वह थाने में ही था। अभिषेक पुलिस को चकमा देकर थाने से भाग निकला। पुलिस ने नूरवाला, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन समेत शहर की 20 कॉलोनियों में चोर की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। पुलिस की हो रही किरकिरी

शहर थाने पर गृहमंत्री अनिल विज की सीधी नजर है। थाना प्रभारी ने फटकार के बाद थाने की साफ-सफाई तो करा दी, लेकिन कार्यप्रणाली में सुधार नहीं हुआ। मीडिया को गुमराह करने के साथ ही चोरी के आरोपित फरार होने के बाद पुलिस की खूब किरकिरी हुई है। दो टीमें कर रही चोर की तलाश

सिटी थाना प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि पुलिस की दो टीमें आरोपित की तलाश में लगी हैं। पानीपत और मुजफ्फरनगर समेत आरोपित की रिश्तेदारी में दबिश दी जा रही है। आरोपित के स्वजनों से पूछताछ की गई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी