विधायक से व्यापारियों की दो टूक, जेई को सस्पेंड और डीटीपी को ट्रांसफर करो वरना उतरेंगे सड़क पर Panipat News

पानीपत में जेई और डीटीपी पर कार्रवाई को लेकर व्यापारियों ने विधायक प्रमोद विज के साथ बैठक की। व्यापारियों का कहना है कि कार्रवाई करो वरना सभी सड़क पर उतरेंगे।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 22 Feb 2020 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 22 Feb 2020 04:50 PM (IST)
विधायक से व्यापारियों की दो टूक, जेई को सस्पेंड और डीटीपी को ट्रांसफर करो वरना उतरेंगे सड़क पर Panipat News
विधायक से व्यापारियों की दो टूक, जेई को सस्पेंड और डीटीपी को ट्रांसफर करो वरना उतरेंगे सड़क पर Panipat News

पानीपत, जेएनएन। डीटीपी और जेई के खिलाफ व्यापारी एकजुट हो गए हैं। उन्होंने विधायक प्रमोद विज से भी दो टूक कह दिया है। अधिकारियों की मनमानी नहीं चलेगी। अब तो उन्हें सस्पेंड और ट्रांसफर करो, वरना सोमवार को हम सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे। 

जीटी रोड स्थित विधायक कार्यालय में व्यापारियों के साथ विधायक ने बैठक की। जेई के रिश्वत मांगने का एक ऑडियो भी उन्हें सौंपा। व्यापारी इतने आक्रोशित हो गए कि थाने के एसएचओ को बैठक में ही बुलाने की मांग करने लगें। विधायक ने आश्वासन दिया कि सीएम मनोहर लाल के संज्ञान में मामला है। सोमवार को सत्र शुरू होने पर इस बारे में और बात करेंगे।

ऑडियो विधायक को सौंपा 

बैठक की अध्यक्षता करते हुए हरियाणा व्यापार मंडल के युवा प्रदेशाध्यक्ष राकेश चुघ ने कहा कि मङ्क्षनदर जेई का रिश्वत मांगने का ऑडियो विधायक को सौंपा गया है। छह माह में उसने व्यापारियों से एक करोड़ रुपये कमाए हैं। पानीपत में अब चाहे सड़कों पर उतरना पड़े ये डीटीपी बर्दाश्त नहीं होगा।   

पानीपत में ये डीटीपी अब नहीं दिखे

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के चेयरमैन विनोद खंडेलवाल ने कहा कि कालोनियों में जो फैक्ट्रियां है उसे संगठित किया जाए। इन फैक्ट्रियों को सीएलयू के अंडर लाया जाए। सीएलयू के लिए नाम्र्स भी साधारण किया जाए। दुर्भाग्य की बात है कि हमारी सरकार में अफसर व्यापारियों से इस तरह का रवैया अपना रहे हैं। डीटीपी सोमवार तक पानीपत में दिखाई नहीं देना चाहिए। 

 

धरना देंगे कार्यालय पर   

उद्यमी भीम सचदेवा ने कहा कि सीएलयू के लिए ऑनलाइन अप्लाई करने में ढेर सारे नियमों का पालन करना पड़ता है। क्षेत्र के हिसाब से औद्योगिक यूनिटों की सूची ले लें। हम सीएलयू का चार्ज देने को तैयार हैं। फैक्ट्रियां किसी हाल में तोडऩे नहीं देंगे। डीटीपी को सोमवार तक नहीं हटाया गया तो मंगलवार को सेक्टर 18 स्थित कार्यालय में पानीपत का एक-एक व्यापारी धरने में शामिल होगा। 

मेरे कहने के बावजूद डीटीपी ने ऐसा कदम क्यो उठाया 

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि फैक्ट्री गिराने की पीड़ा मुझे भी है। काबड़ी रोड पर जब फैक्ट्री गिराई गई तो मैंने डीटीपी से कहा था कि सीएलयू को लेकर सीएम मनोहर लाल से इस बात को लेकर चर्चा हुई है। इस तरह का कदम उठा कर डीटीपी ने हमें मेंटल टार्चर किया है। नोट तैयार करवा कर मैंने चंडीगढ़ भेज दिया है। सोमवार से विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है। किसी व्यापारी का फैक्ट्री अब टूटने नहीं देंगे।  

chat bot
आपका साथी